जानिए आखिर क्यों हैं पुरुषों को महिलाओं के बड़े स्तन पसन्द..? चौंकाने वाला खुलासा..

0
653

चौंकाने वाला खुलासा..

यह सब दिमाग का खेल है। पुरुष अपने मित्रों के सामने अपने साथी का दिखावा करना चाहते हैं। यदि उनके बगल में बड़े स्तनों वाली महिला हो तो उनका ईगो बढ़ जाता है, विशेष रूप से उन अनमैरिड युवकों का जिन्हें ऐसा महसूस होता है कि उन्होंने कुछ बड़ा हासिल कर लिया। ये एक सोचने वाली बात है। हालाँकि पुरुषों को बड़े स्तन पसंद होते हैं

परन्तु ऐसी महिलाओं के साथ वे थोड़े समय के लिए संबंध रखना पसंद करते हैं परन्तु शादी के लिए वे छोटे और तने हुए स्तन वाली महिला को ही पसंद करते हैं। महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े होने से पता चलता है कि अध्ययनों से पता चला है कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े और घुमावदार होते हैं उनकी प्रजनन क्षमता अच्छी होती है। जी हाँ, यही कारण है कि पुरुष ऐसी महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं जिनकी ब्रेस्ट का साइज़ 34 या उससे अधिक हो।

ध्यान आकर्षित करते हैं…

यदि स्तन बड़े हैं तो आपका साथी निश्चित ही आपसे संतुष्ट और खुश रहेगा। बूब्स अपनी ओर ध्यान आकर्षित करते हैं! पुरूष, महिलाओं में क्‍या घूरते हैं, निष्कर्ष पुरुषों को कौन से साइज़ का ब्रेस्ट पसंद है इसका कोई सही उत्तर नहीं है। चाहे कोई भी साइज़ हो पुरुषों ने बताया है कि वे लड़कियों में अन्य बातें भी देखते हैं। तो यदि आपका साथी सच्चा है और आप जैसी हैं उसे पसंद हैं तो ब्रेस्ट के बड़े या छोटे होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

सेक्स सम्बन्ध बनाने से पहले महिलाओं को जरूरी हैं ये तैयारी करना..!

सबसे पहले आप अपने शरीर को बालों से मुक्‍त जरुर करें। क्योकि पुरूषों को यह सबसे ज्यादा आ‍कर्षित करती हैं। इसके लिए आप सबसे पहले अपने अंडरआर्म को साफ करना ना भूलें। यदि आपके पैरो-हाथों पर ज्यादा बाल हों तो उन्‍हें वैक्‍स करना ना भूलें। यह काम आप खुद अपने घर या फिर पार्लर में भी करा सकती हैं।

शरीर का साफ होना बेहद आवश्यक है। नहाने के बाद आप अपने शरीर को देख ले कि कहीं कोई गंदगी आदि तो नहीं। इसके लिए त्‍वचा को कोमल बनाने के लिए क्रिम आदि का प्रयोग करें। याद रखें कि कोमल त्वचा  सेक्स को और भी शानदार बना देती है। नहाते वक्‍त अपने बालों में ठीक प्रकार से शैम्‍पू करें।

सेक्‍स के दौरान बाल ही आते है पुरूष के चेहरे पर…

किसी भी महिला की सबसे बड़ी खुबसूरती उसके लंबे और मुलायम बालो में ही छिपी होती है। आप ऐसे अंडर गार्मेंट्स को चुने जो कि आपके साथी को पसंद हो। याद रहे अधिक मेक-अप का प्रयोग ना करे, करना है तो हल्का मेक-अप प्रयोग करे। कुछ जरूरी श्रृंगार करना जरूरी है जैसे होठों पर लिप्‍स्‍टीक और उंगली पर नेल पॉलिस आदि। शुरूआती दौर में आप अपने साथी का पूरा सहयोग करें। कोशिश करें कि उन्‍हें वो सब करने दे जो वो करना चाहतें हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here