वीडियो : मनीष पांडे का ऐसा जबरदस्त कैच देख कंगारूओं के भी छूटे पसीने, बल्लेबाज़ को भी नहीं हुआ यकीन !!

0
125

भारत आज हर क्षेत्र में अपना लोहा मनवा रहा है, चाहे वो सैन्य ताकत हो, कारोबार यो या फिर खेल-कूद. आज हम बात कर रहें है भारतीय क्रिकेट टीम के होसलों से भरे खिलाडियों की जिन्हें हर मैदान फ़तेह करने की आदत पड़ चुकी है. एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाकर भारतीय खिलाडियों ने ये साबित कर दिया है कि पूरी दुनिया में उनसे बेहतर कोई नहीं है. श्रीलंका को रौंदने के बाद अब कंगारूओं की बारी है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि भारत एक के बाद एक मैच जीत कंगारूओं को भी रौंदने की तैयारी में है. भारत ने लगातार 9 वनडे मैच जीत कर सबको ये दिखा दिया है कि उन्हें बेहतरीन कोई नहीं है. ऑस्ट्रेलिया के साथ अपने तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय खिलाडियों ने सबका दिल ही जीत  लिया. उन्होंने न केवल अपनी बल्लेबाजी का हूनर दिखाया बल्कि गेंदबाजी करने के साथ-साथ इतनी अच्छी फील्डिंग का प्रदर्शन किया कि कंगारूओं के पसीने ही छूट गए.

देखिये वीडियो !!


बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इंदौर वनडे मैच के दौरान मनीष पांडे ने बाउंड्री लाइन पर एक जबरदस्त कैच लेकर सभी को हैरान कर दिया है. पांडे ने इस कैच को सीमा रेखा के पास लपककर बाहर जाती हुई गेंद को अपने हाथों में कैद कर लिया है. बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया की पारी का 48वां ओवर फेंका और इस ओवर की पांचवीं गेंद (47.5) पर हमें वो देखने को मिला जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी.

बताते चलें कि पीटर हैंड्सकॉम्ब ने इस गेंद पर एक जबरदस्त शॉट लगाकर गेंद को हवा में उछाल दिया. गेंद बाउंड्री लाइन की तरफ जा ही रही थी तभी मनीष पांडे ने उछलकर गेंद को अपने हाथों में कैद कर लिया, लेकिन वो अपना बैलेंस नहीं बना पाए और बाउंड्री के पार जाने लगे तभी उन्होंने गेंद को हवा में उछाला और फिर बाउंड्री पार कर गए. लेकिन गेंद जमीन पर गिरती उससे पहले ही वो मैदान में वापस आए और गेंद को पकड़ लिया.
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here