ब्रेकिंग : उद्धव ठाकरे को लगने वाला है ज़िंदगी का सबसे बड़ा झटका, महाराष्ट्र भाजपा की बल्ले बल्ले !

0
102

शिवसेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है और आए दिन कांग्रेस की तरह भाषा का इस्तमाल करते हुए बीजेपी पर हमला कर रही है लेकिन शिवसेना की ये गलती अब उसे बहुत भारी पड़ सकती है !

शिवसेना बोलती है कि वो बीजेपी से अलग होकर अब चुनाव लड़ने वाली है.पर आपको जानकर हैरानी होगी खुद शिवसेना के MLA इस बात से इतिफाक नहीं रखते.इसी बात को लेकर शिवसेना के अंदर दो घड़े बन चुके हैं और शिवसेना के लिए सिरदर्द पैदा हो चुकी है.

महाराष्ट्र से हो बड़ी खबर आ रही है वो शिवसेना के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है.जिस राह पर शिवसेना अब चली हुई है उससे देश की जनता भी हैरान है ये वो शिवसेना नजर नहीं आती जो बाला साहेब ठाकरे के समय थी.खबरों की मने तो अगर शिवसेना ने सत्तारूढ़ गठबंधन से नाता तोड़ने का फैसला किया तो पार्टी के कम से कम 20 विधायक भाजपा में शामिल हो जाएंगे.

Image result for मोदी उद्धव ठाकरे

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही शिवसेना की तरफ से बयान आया था कि जल्दी ही शिवसेना फैसला करेगी की उसे सरकार के साथ रहना है या नहीं रहना है.इसका विरोध अब शिवसेना के कई MLA कर रहे हैं.उन सभी का बोलना है की शिवसेना को बीजेपी से अलग नहीं होना चाहिए.

Image result for मोदी उद्धव ठाकरे

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार अमरावती जिले से निर्दलीय विधायक रवि राणा ने कहा, अगर शिवसेना अपना समर्थन वापस लेने का फैसला करती है तो उसके 20-22 विधायक पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लेंगे. राज्य सरकार में शामिल शिवसेना के तीन से चार मंत्री भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here