1000 करोड़ रुपए में बनेगी महाभारत, जानिए किस किरदार में कौन से सितारे रहेंगे बेस्ट

0
620

भारत में हिन्दू धर्म के दो प्रमुख ग्रन्थ है  पहला ‘रामायण’ और दूसरा ‘महाभारत’.

इन दोनों में रामायण के ऊपर कई सारी फिल्मे और टीवी सीरिज बन चुकी हैं. लेकिन यदि महाभारत की बात की जाए तो इस पर अभी तक सिर्फ टीवी सीरियल ही बना हैं फिल्म इस टॉपिक पर अब तक बड़े पैमाने पर नहीं बनी हैं. ऐसे में हाल ही में भारतीय मूल के दुबई निवासी और मशहूर कारोबारी बीआर शेट्टी ने महाभारत पर फिल्म बनाने का एलान किया था. फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने के लिए इसमें लगभग एक हजार करोड़ रुपए खर्च होने का अनुमान लगाया जा रहा हैं. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म को जाने माने ऐड गुरू वीए श्रीकुमार मेनन निर्देशित करेंगे. यदि सबकुछ सही रहा तो इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर साल 2018 में शुरू ही सकती हैं. चुकी फिल्म का टॉपिक बहुत बड़ा हैं इसलिए ये फिल्म 2020 तक रिलीज होने की उम्मीद हैं. इस फिल्म में मलयालम एक्टर मोहनलाल के होने की खबर भी हैं.

यदि आपको याद हो तो कुछ सालो पहले टीवी पर प्रसिद्द सीरियल ‘महाभारत’ आया करता था. इस सीरियल को बीआर चोपड़ा ने बनाया था. ये सीरियल अपने ज़माने में काफी पॉपुलर हुआ था. ऐसे में जरा सोचिए इस सीरियल पर यदि फिल्म बनाई जाए और इस फिल्म में महाभारत के फेमस किरदार जैसे भीष्म, दुर्योधन, अर्जुन, कृष्ण और शकुनी यदि बॉलीवुड के सुपर स्टार करे तो कैसा रहेगा? जाहिर सी बात हैं ऐसे में ये फिल्म सुपर डुपर हिट होगी. इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने ‘महाभारत’ पर बनने वाली फिल्म के लिए कुछ ऐसे फिल्मी सितारों को चुना हैं जो इस विशाल ग्रन्थ के मशहूर किरदारों पर बिलकुल सटीक बैठेंगे.

तो चलिए एक नज़र आप खुद हमारे ‘महाभारत’ के बॉलीवुड वर्जन पर नज़र डालिए और हमें बताइए कि ये सितारे इन किरदारों में कितने सटीक बैठ रहे हैं.

 महाभारत के किरदारों में ये सितारा हो सकता हैं परफेक्ट फीट

http://talentgallery.se/?kopse=k%C3%B6p-Viagra-p%C3%A5-n%C3%A4tet-Hudiksvall%2C-Sverige&058=03 कृष्ण: टीवी सीरियल वाली महाभारत में कृष्ण का रोल नितीश भारद्वाज ने किया था लेकिन यदि इसका फिल्मी संस्करण बने तो इसमें बॉलीवुड के अक्षय कुमार बिलकुल सटीक बैठेंगे

Smash day - Tecniche di Trading. arrondir fins de mois http://statusme.com/wp-json/oembed/1.0/embed?url=http://statusme.com/ opzioni binarie segnali app Il lettore avrà, finalmente, la possibilità di accedere ai segreti dei più कर्ण: टीवी वर्जन में कर्ण पंकज धीर बने थे ऐसे में इसके फिल्मी वर्जन में अजय देवगन सही बैठेंगे.

follow url द्रोपती: रुपा गांगुली ने सीरियल में द्रोपती का किरदार किया था लेकिन इसके फिल्मी वर्जन में तो विद्या बालन सही जचेगी.

binäre optionen gewinn strategie भीष्म: इस दमदार किरदार को टीवी पर मुकेश खन्ना ने अदा किया था जबकि इसके फिल्मी संस्करण में महानायक अमिताभ बच्चन से बेहतर कोई नहीं हो सकता हैं.

http://milehiproperty.com/?ki0oss=Home-depot-warehouse-tolleson-az-jobs&9cb=63 युधिष्ठिर: इसे गजेन्द्र चौहान ने निभाया था लेकिन फिल्म में अनिल कपूर एक दम झकास दिखेंगे.

http://heatherbestel.com/2009/10/world-mental-health-day/?replytocom=265 अर्जुन: इसे फिरोज खान ने निभाया था, फिल्म में ऋतिक रोशन सही लगेंगे.

opzioni digitali trenta secondi गांधारी: रेणुका इसरानी के द्वारा निभाए इस रोल में डिंपल कपाड़िया सही लगेगी.

si guadagna davvero con le opzioni binarie शकुनी मामा: इसे गूफी पेंटल ने किया था लेकिन फिल्म में आशुतोष राणा सही दिखेंगे.

http://economicforumpbc.com/?nikolasdk=bbc-opzioni-binarie&f3f=33 दुर्योधन: पुनीत इस्सर द्वारा निभाए इस रोल में मनोज वाजपयी अच्छे से फीट होते हैं.

http://mullbergaskolan.se/?pankreatit=K%C3%B6p-Cialis-p%C3%A5-n%C3%A4tet-Kalmar&c01=38 दुशासन: विनोद कपूर के द्वारा अभिनीत इस किरदार में इमरान हाशमी जचेंगे.

http://ilvinopertutti.it/?tykios=sistema-martingala-opzioni-digitali&a1c=4d द्रोणाचार्य: इसे सुरेन्द्र पाल ने अदा किया था लेकिन फिल्म में तो कमल हसन से बेहतर कोई नहीं हो सकता हैं.

http://dreihasen.at/azinol/3564 कुंती: इसे नाजनीन ने किया था लेकिन फिल्म में रेखा बहुत सही लगेगी.

भीम: इसे प्रवीण कुमार ने निभाया था लेकिन फिल्म में इसे निभाने के लिए सनी देओल से दमदार एक्टर कोई नहीं हैं.

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here