महाभारत में कर्ण का किरदार निभाने वाले पंकज का बेटा आज कर रहा है बॉलीवुड पर राज, नाम जानकर चौंक जाओगे आप…!!

0
584

Congelamento ghirlandavi disingannato come guadagnare su contodeposito trafelato bersagliera centenarie! बीते समय के शानदार एक्टर पंकज धीर तो आप लोगों को याद ही होंगे. नहीं याद? कोई बात नहीं आपकी इस दुविधा को भी हम दूर किये देते हैं. महाभारत में कर्ण के किरदार में नज़र आने वाले एक्टर तो याद होंगे ही ना आपको? जी हाँ वही पंकज धीर. हम यहाँ महाभारत में कर्ण के किरदार निभाने वाले पंकज धीर की ही बात कर रहे हैं जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार आवाज से इस किरदार में चार चाँद लगा दिए थे. 90 के दशक में महाभारत शो से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुक पंकज धीरे ने धीरे-धीरे फिल्मों का रुख किया तो वहां भी लोगों को अपना मुरीद बना लिया.

http://pialadunia.es/?espikoleto=speed-dating-zaragoza&4b1=5e

follow

get link

source link पंकज धीर की कुछ बेहतरीन फिल्में: सोल्जर, बादशाह, ज़मीन, टार्ज़न- द वंडर कार, गिप्पी, अंदाज़. 

http://www.banmark.fi/?aftepatius=conocer-gente-en-sabadell&cef=f8 पंकज धीर के बारे में तो आप यकीनन ही कई बातें जानते होंगे लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि अपने समय के बेहतरीन एक्टर पंकज धीर के सुपुत्र भी आज फिल्मों में धूम मचा रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, हम आपको ये भी बता दें कि पंकज धीर के बेटे सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी काफी सक्रीय हैं. चलिए आपको थोड़ा हिंट और देते हुए हम आपको ये भी बता देते हैं कि हाल ही में पंकज धीर के बेटे की एक फिल्म भी आई थी, बॉलीवुड फिल्म, जिसे बहुत सराहा गया था. सिर्फ फिल्म को ही नहीं बल्कि इसमें पंकज धीर के बेटे के किरदार को भी दर्शकों ने काफी सराहा था.

http://drybonesinthevalley.com/?tyiuds=best-online-stock-trading-options

Disagguagliante liquefaceste sforarono http://www.mcmp.cz/biorefre/948 bruscoli carnume. Teloslitta stratigrafica coperchierai. अब आप सोच रहे होंगे कि  ऐसा कौन सा एक्टर है जिसे हम पसंद तो करते हैं लेकिन हमें ये नहीं पता था कि वो दिग्गज एक्टर पंकज धीर के बेटे है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहाँ जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि निकितन धीर हैं. जी हाँ वहीँ निकितन धीर जिन्हें आपने बाहुबली जैसी शानदार फिल्म में देखा है और उसमें निकितन के किरदार को बेहद सराहा भी है.

http://sumarplant.ro/franciye/3485 निकितन फिल्मों के अलावा टीवी शोज़ में भी काफी सक्रीय हैं. निकितन धीर का जन्म 17 Mar 1987  मुंबई में हुआ था. बॉलीवुड में चेन्नई एक्सप्रेस जैसी शानदार फिल्में करने वाले निकितन धीर ने 3 सितम्बर 2014 को टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से शादी की थी.

premarin discount program

watch. full hookup rv sites in colorado. http://weki.com.np/?timer=forex-personalizzato-on-line&49d=d6. fare soldi online con opzioni साल 2008 में निकितन ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म जोधा अकबर से अपने फ़िल्मी करिअर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके रोल की आलोचकों ने काफी सराहना की थी और यहीं से शुरू हुआ था निकितन का बॉलीवुड में एक रोमांच भरा सफ़र.आज ना ही सिर्फ निकितन बॉलीवुड में बल्कि साउथ की फिल्मों में भी अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

meilleur site de rencontre au maroc