इस क्रिकेटर के पीछे पागल थी माधुरी, तैयार थी सबकुछ करने के लिए !

0
3971

25 साल की उम्र में इस क्रिकेटर के पीछे पागल थी ‘धक-धक गर्ल’ !

bollywood की ‘धक-धक गर्ल’ यानि माधुरी दीक्षित के fans की संख्या का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। अपनी अभिनय और डांसिग स्टाइल से वे अपने फैन्स  ही नहीं पूरे बॉलीवुड में सबकी फेवरेट हैं।रियल जिंदगी में अपने विदेशी डॉक्टर पति से शादी करने के बाद माधुरी ने कुछ समय के लिए बॉलीवुड से दूरी बनाई थी लेकिन अब वो फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर चुकी हैं।

अक्सर हम लोग सोचते है इन फ़िल्मी सितारों की जिन्दगी कैसी होती होगी इनके तो बहुत से चाहने वाले होते होंगे ? क्या ये भी किसी को चाहते होंगे. कुछ इस तरह के विचार हमारे मन में आते रहते है तो दोस्तों बता दें इनकी दुनिया भी हमारी दुनिया जैसी ही है ये लोग भी हमारी तरह ही है और इनका दिल भी ऐसे ही आ जाता है किसी पर भी. अब फिल्म अभिनेत्री माधुरी को ही ले लो उनका दिल भी यूँही एक क्रिकेटर पर आ गया था.

क्या आप जानते हैं कि माधुरी किसी समय एक क्रिकेटर के लिए पागल थीं। जी हां, एक क्रिकेटर ऐसा भी है, जिस पर कभी माधुरी दीक्षित फिदा थीं। उस क्रिकेटर के रात में सपने तक उन्हें आते थे। दरअसल, वो कोई और क्रिकेटर नहीं थे, बल्कि महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर थे।

साल, 1992 में माधुरी दीक्षित अपने करियर के चरम पर थीं। उस वक्त उनकी उम्र करीब 25 साल की रही होगी और सुनील गावस्कर की उम्र 43 साल की थी। माधुरी ने एक इंटरव्यू में कहा था- मैं सुनील गास्कर के लिए पागल हूं, वो काफी सेक्सी हैं, मैं उनके पीछे भागना चाहती हूं और वे मेरे सपनों में आते हैं।

हालांकि, इस खुलासे के बाद सुनील गावस्कर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। बता दें कि उस वक्त सुनील गावस्कर क्रिकेट से सन्यास ले चुके थे।

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here