भगवान शिव को तुरंत प्रसन्न करते हैं ये उपाय, हर किसी को नहीं बताना !

0
1507

ये उपाय भगवान शिव को तुरंत प्रसन्न कर देते है और हमे मनचाहे वर की प्राप्ति होती है 

शास्त्रों में बताया गया है कि भगवान शिव की लिंग स्वरूप में पूजा करने से भोलेनाथ बहुत जल्दी प्रसन्न होते हैं और मनचाहा वर देते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपाए बताएंगे जिन्हें करने के बाद तुरंत असर दिखने लगता है और इनमें कोई खर्चा भी नहीं होता। सावन के महीने में ये उपाय और भी ज्यादा प्रभावशाली हो जाते हैं और कई गुणा फल देने लगते हैं.

भगवान भोलेनाथ पर जल चढ़ाते समय शिवलिंग को दोनों हथेलियों से रगड़ना चाहिए। इस उपाय से हर किसी की किस्मत बदल जाती है, अगर आपके पास गाड़ी नहीं है तो रोज शिवलिंग पर चमेली के फूल चढ़ाएं और भोलेनाथ के महामन्त्र ॐ नमः शिवाय का रोजाना जाप करें.

किसी सुनसान जगह पर स्थित शिव मंदिर में दीपक जलाने से हर मनोकामना पूरी हो जाती है। और  बिल्वपत्रों पर चंदन से ॐ नमः शिवाय लिखें। इसके बाद इन पत्तों की माला बनाकर शिवलिंग पर चढ़ाएं। ध्यान रखें, बिल्वपत्र कटे-फटे नहीं होने चाहिए.

कच्चे दूध में शक्कर मिलाकर तांबे के लोटे से शिवलिंग पर चढ़ाएं। इससे मां सरस्वती का आशीर्वाद मिलता है और ज्ञान बढ़ता है। अगर बीमारियों से बहुत ज्यादा परेशान हो चुके हैं और दवाईयां लेने के बाद भी आराम नहीं हो रहा है तो पानी में दूध तथा काले तिल मिलाकर शिवलिंग पर चढ़ाने से सभी बीमारियां दूर हो जाती हैं।  केसर मिश्रित जल से शिवलिंग का जलाभिषेक करने से विवाह तथा वैवाहिक जीवन से जुड़ी समस्याएं तुरंत दूर होती है तथा गृहस्थ जीवन में आ रहे सभी व्यवधान तुरंत दूर होते हैं.

अगर कुंडली में शनि दोषयुक्त है तो शिवलिंग पर काले तिल मिलकर जल चढाएं इससे आपको तुरंत लाभ प्राप्त होगा शनि भगवान की विशेष कृपा प्राप्त होगी, लम्बी उम्र के लिए शिवलिंग पर दूर्वा घास अर्पित करें इससे हमे भगवान शिव के साथ ही साथ भगवान गणेश जी की भी कृपा हमे प्राप्त होती है

आधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें….

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here