यदि कोई अपना है आपसे रूठा हुआ तो चाणक्य निति से पल में ऐसे मनाए उसे!!

0
37

आज हम आपके लिए एक ऐसा मजेदार लेख लेकर आये हैं जिसकी हेल्प से आप अपने रिश्तों में आसानी से सुधर कर सकते हैं! जी हाँ हम आज आपके रिश्तों में यदि कहीं दूरियां बन गयी है तो इस लेख के माध्यम से आप् बहुत आसानी से अपने बिगड़े रिश्तों को सवार सकते हैं तो चलिए चाणक्य निति से समझते हैं की कैसे हम अपने रूठे हुए रिश्तों को मना सकते हैं!

प्यार का रिश्ता बहुत अजीब है अगर किसी को होता है तो उसके लिए पुरी दुनिया से लडऩे के लिए तैयार हो जाते है। लेकिन फिर भी कहा गया है कि कोई भी रिश्ता पर्फेक्ट नहीं है। उनमें किसी न किसी बात को लेकर कुछ खामियां जरूर नजर आ ही जाती है। जरुरी नहीं की रिश्तें कोई बड़े कारण की वजह से ही बिगड़े हो कई बार ऐसा होता है कि छोटी-छोटी बात पर भी रिश्तें बिगड़ने लगते है, अगर अनजाने में कोई गलती हो जाये और उसके लिए आप अपने पार्टनर को सॉरी भी बोलते है. लेकिन फिर भी वे आपको माफ़ नहीं करते है. तो इसलिए आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे टिप्स जिनके जरिये आप अपने पार्टनर को आसानी से मना सकते है.

अगर आपकों लगता है आपने सॉरी कहा लेकिन फिर भी पार्टनर से आपसे रुठा हुआ है। आपकी बातों को नजरअंदाज कर रहे है। तो इसके लिए आप उन्हे सॉरी बोलने के साथ उनका पंसदीदा फूल लेकर जाए। और उन्हे प्यार की झपकी देकर प्यार से समझाएं। ऐसे में पार्टनर की नाराजगी पल भर में दूर हो जाएगी।

इसी के साथ भी अगर पार्टनर में लगता है इसासे बात नहीं बनी और उनकी नाराजगी अभी भी बनी हुई है। तो आप एक खूबसूरत टिप्स और अजमा सकते है। वैसे ये टिप्स अक्सर पार्टनर के लिए अगर आप करते रहे तो इससे आपका प्यार भी बढ़ेगा। उनके लिए पसंदीदा व्यंजन बनाएं ऐसा करने पर वो अगर चाव से खाना खाते हैं और आपकी तारीफ करेंगे, उन्हे ये पल बहुत अच्छा लगेगा।इसके साथ ही रात में सोने से पहले कमरे में उनके सोने के जगह एक छोटा सा सॉरी कार्ड बनाकर उनके कमरे में रख दें। ऐसा करने से आपकी पार्टनर से नाराजगी जरूर दूर होगी।

अगर फिर भी वह न माने तो निचे दी गयी विडियो को देखे—-

आपको हमारा यह लेख कैसा लगा हमें जरुर बताएं और इसे लाइक व् शेयर करना न भूलें!

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here