विडियो : कोहली ने कर दिया कुलदीप और चहल के लिए इन दो खिलाडियों का वनडे कैरियर खत्म ?

0
59

जब से कोहली कप्तान बने हैं कुछ ना कुछ अलग देखने को मिल रहा है.कोहली पर कई तरह के इल्जाम भी लग रहे हैं और उन इल्जामों में एक बड़ा इल्जाम लग रहा है दो खिलाडियों के वनडे कैरियर को खत्म करने का !

भारत की टीम में जो फूट पड़ी हुई है उसकी बात जितनी कम करे उतना ही सही है क्योंकि जितनी ज्यादा बात करेंगे उतना ही ज्यादा इन खिलाडियों की फूट खुलकर बाहर नजर आती है.जी हाँ एक बार फिर कोहली पर सवाल खड़े हो गए हैं और बताया जा रहा है अगर इस समय कोहली की जगह धोनी कप्तान होते तो जो इन दो खिलाडियों के साथ हो रहा है कभी नहीं होता.

जी हाँ हम बात कर रहे हैं स्टार खिलाडी आश्विन और जडेजा की जो आज टीम से बाहर चल रहे हैं और इसके पीछे की वजह कोहली को बताया जा रहा है.बोला जा रहा है की कोहली को कुलदीप और चहल के ऊपर ज्यादा विस्वास है.देखें इस मामले से जुडी ये पूरी रिपोर्ट.

आपको जानकर हैरानी होगी की खुद जडेजा आश्विन भी खुद का वनडे टीम में चयन ना होने पर सवाल उठा चुके हैं.बताया जा रहा है की दोनों खिलाडी आज बहुत मायूस से हो चुके हैं और अब ये दोनों खिलाडी मान कर चल रहे हैं कि इनकी वापसी मुश्किल ही वनडे टीम में कभी होगी हालंकि टेस्ट टीम में अभी भी दोनों खिलाडियों की दावेदारी पक्की है.

लेकिन टेस्ट टीम के चयन में भी कोहली टांग घुसाता है तो फिर शायद टेस्ट टीम से भी इन दोनों खिलाडियों की छुट्टी हो जाए !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here