मैं सो रही थी, एक शख्स मेरे होंठ रगड़ने लगा और उसके बाद …एक्ट्रेस ने रोते हुए सुनाई आपबीती !

0
535

ट्रेन में सोती हुई मलयालम अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार…

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर आए दिन सवाल उठते रहते हैं. बस हो या ट्रेन या फिर हवाई जहाज, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहते हैं. अभी कुछ समय पहले दंगल गर्ल के साथ एक फ्लाइट में छेड़छाड़ के मामले ने खूब तूल पकड़ा था. ताजा मामला ट्रेन में छेड़छाड़ का आया है. ट्रेन में सो रही मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री से छेड़छाड़ की गई.

छेड़छाड़ की घटना !

अभिनेत्री ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे जानकर आफको भी यकीन नहीं होगा. दरअसल, बुधवार रात को केरल में चलती ट्रेन में एक मशहूर मलयालम ऐक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मलयालम ऐक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की घटना कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जा रही ट्रेन में हुई.

अभिनेत्री के मुताबिक उनके साथ छेड़छाड़ की घटना उस समय हुई जब वो बुधवार की रात को कन्नूर से तिरुवनन्तपुरम जा रही ट्रेन में सो रही थी. इस बीच एक युवक ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की. इन्‍होंने बताया कि जब वह सो रही थीं तो उनके सामने वाली सीट पर एक लड़का भी लेटा था फिर जब वो थोड़ी नींद में हुई तो वह उनके करीब आ गया और उनके होठों को रगड़ने और छूने लगा.

पुलिस द्वारा पूछतांछ करने से ज्ञात हुआ कि उस आरोपी का नाम अंतो बोस है, जिसकी उम्र 40 वर्श है और यह कन्‍याकुमारी का रहने वाला है. पुलिस ने धारा 354 के अन्‍तर्गत केस दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि पीड़िता अभिनेत्री ने कई मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है. हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में अपने शानदार अभिनय से सुर्खियों में आई अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ भी फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया था.

जायरा ने अपने साथ हुई पूरी घटना को बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो अपलोड किया है. जायरा के मुताबिक, उनके साथ विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने इस तरह की हरकत को अंजाम दिया था.

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here