कश्मीरी लड़कियां बोलीं- घरों में घुसकर लड़कियां छेड़ता था दुजाना, सेना ने मारकर अच्छा किया !

0
75

कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों के साथ हाकरीपोरा गांव में मुठभेड़ में लश्कर कमांडर अबु दुजाना मारा गया है।

अबु दुजाना की मौत पर कश्मीरी लड़कियों ने सेना को धन्यवाद दिया है। लड़कियों ने खुलासा किया कि अबु घाटी के किसी भी घर में घुसकर अय्याशी करता था। आज सेना ने उसे मार दिया। जिसके बाद हम सुरक्षित रहेंगी। वहीं सोशल मीडिया पर भी सेना को धन्यवाद कहा जा रहा है।

दुजाना के साथ एक स्थानीय आतंकी आरिफ ललहारी भी मारा गया है। सुरक्षाबलों ने उस घर को आग लगा दी जिसमें आतंकियों के छिपे होने की खबर थी। अबु दुजाना लश्कर का टॉप कमांडर था। हर बार की तरह इस बार भी पत्थरबाजों की भीड़ दुजाना को बचाने आई थी लेकिन जवानों ने उन पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद सारे पत्थरबाज भाग उठे।

नीचे हम आपको विडियो दिखाने जा रहे है जिसमे कश्मीरी लडकियाँ अपने ऊपर दुजाना द्वारा किये गए अत्याचारों का जिक्र भारतीय सेना से कर रही है और उन्हें शुक्रिया भी कर रही है जो उन्होंने दुजाना को मार गिराया है. देखें विडियो !

पिछले कई महीनों से सुरक्षाबलों ने दुजाना का मारने के लिए कई ऑपरेशन चलाए थे। उसपर सुरक्षाबलों ने 10 लाख का इनाम घोषित कर रखा था।

पुलवामा के हाकरीपोरा गांव में सेना ने तड़के साढ़े चार बजे से ही घेरा डाल रखा था। आतंकियों के एक घर में छिपे होने की खबर थी। जवानों ने इसे घेर लिया। अंदर से आतंकियों ने गोलीबारी की

सीआरपीएफ की 182 बटालियन, 183 बटालियन, 55 राष्ट्रीय राइफल और एसओजी की टीम ने इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने हाकरीपोरा में घेरा डाला।

19 जुलाई को भी सेना ने अबु दुजाना को घेरा था। पुलवामा के बंदेरपुरा गांव में सेना और एसओजी के जवानों ने अबु दुजाना को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। मगर दुजाना चकमा देकर फरार हो गया था। इससे पहले मई महीने में भी सुरक्षाबलों ने हकरीपोरा गांव में ही सुरक्षाबलों ने दुजाना की घेराबंदी की थी। खबर मिली थी कि अबु दुजाना अपने साथियों के साथ गांव में छिपा है। जिसे पकड़ने के लिए सेना ने ऑपरेशन चलाया। उस दौरान गांववालों की पत्थरबाजी के बीच अबु दुजाना फरार होने में सफल रहा था।

दोस्तों आपको किस तरह की खबरे अच्छी लगती है कृपया Comment Box में बताएं, ताकि हम आपके लिए वैसी खबरे लेकर आते रहे !

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here