OMG : सैफ के अलावा इस क्रिकेटर के लिए धडकता है करीना का दिल, नाम से मचा था बबाल !

0
71

बॉलीवुड की डीवा करीन कपूर खान का कल बर्थडे था और इन दिनों दिल्‍ली में अपनी कमबैक फिल्‍म की शूटिंग में बिजी करीना अपने बर्थडे पर मुंबई पहुंच गई हैं, मां बनने के बाद मनाए गए करीना के इस पहले बर्थडे बैश में उनके कई करीबी दोस्‍त पहुंचे, करीना 21 सितंबर को पूरे 37 साल की हो गई और इस मौके पर मुंबई में उनके घर पर ही बर्थडे की ग्रैंड पार्टी रखी गई.

हाल ही में एक इंटरव्‍यू में करीना ने इस बात का खुलासा किया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है? चौंकाने वाली बात ये है कि महेंद्र सिंह धोनी वो करीना के पसंदीदा क्रिकेटर नहीं हैं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली करीना के पसंदीदा क्रिकेटर हैं.

करीना का कहना हैं कि जिस तरह से विराट कोहली खेलता है, वो मुझे बहुत पसंद है, करीना ने कहा कि मैं विराट के खेल की दिवानी हूँ, वह मेरा फेवरिट क्रिकेटर है, इतना ही नहीं अभी और भी हैं करीना ने तो कोहली की तुलना ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से कर डाली.

करीना ने कहा कि वह अगला सचिन तेंदुलकर है, आखिर इतने सारे मैचों में लगातार जीत हासिल करने के पीछे कोहली ही तो वजह है, ये सब देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की फैन फालोइंग बढ़ती जा रही है, इसमें नया नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का जुड़ गया है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here