कमरे से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने जैसे ही अंदर जाकर बेड के नीचे देखा तो उड़ गये होश !

0
375

एक खबर ऐसी जो रूह तक कंपा दे, जानिए ऐसा क्या है ?

दिल्ली के तुगलकाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को झकझोर रखा है. बात उस समय की है जब बंद पड़े घर में कई दिनों से ताला लगा हुआ था. आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी. बता दें तुगलकाबाद में हडकंप उस समय मचा जब कई दिन से बंद पड़े कमरे से अचानक तेज बदबू आना शुरू हुई.

बहुत समय तक तो आस-पड़ोस के लोग ऐसे ही सोचते रहे लेकिन जब वह उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो उन्होंने बंद पड़े घर में जाना चाहा तो उसके बाद जो हुआ वो जान आपके भी होश उड़ जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें लगभग एक महीने पहले ही इस घर में एक पति पत्नी शिफ्ट हुए थे. बताया जा रहा है कि कई दिनों से इन दोनों में से महिला का पति घर से कहीं गया हुआ था.

जब पड़ोसियों को भयंकर बदबू आना शुरू हुआ तो उन्होंने घर में जाकर देखा तो उनके भी होश उड़ गये. बता दें घर में अंदर जाकर जब बेड के नीचे देखा तो महिला की बहुत ही बुरी हालत में लाश मिली, जो बुरी तरह से सड़ चुकी थी. लाश बहुत बुरी हालत में थी जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

बताया जा रहा है महिला की हत्या के पीछे उसके पति का हाथ हो सकता है. पुलिस भी महिला के पति पर हत्या का शक जाहिर कर रही है. मृतक महिला का पति बीते कई दिनों से फरार भी चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी है. पुलिस को शक है कि महिला की हत्या करने वाला कोई उसका करीबी ही है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here