अभी-अभी: मौत के 12 दिन बाद खुल गया श्रीदेवी की मौत का राज़, बोनी कपूर की वजह से श्रीदेवी…

0
331

conocer gente aficiones बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत से जहाँ पूरा देश आहत है वहीँ दूसरी तरफ अब एक एक करके ऐसे दिल दहला देने वाले खुलासे इस मौत को और दुखद बना रहे हैं… 

“श्रीदेवी के दुखों का कारण थे बोनी कपूर”

here आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी की मौत के 12 दिन बाद अब श्रीदेवी के अंकल वेनुगोपाल रेड्डी ने उनकी जिंदगी के बारे में कई बड़े और हैरान कर देने वाले खुलासे कर देश को सन्न कर दिया है. दरअसल श्रीदेवी के अंकल वेनुगोपाल ने रीजनल डेली iDreamNews को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “ http://azortin.pl/?rtysa=opcje-binarne-na-zywo&837=c6 श्रीदेवी की जिंदगी में बहुत दर्द था. सुनकर शायद यकीन ना हो लेकिन श्रीदेवी की जिंदगी में दर्द की वजह थे उनके पति बोनी कपूर. श्रीदेवी की मां भी बोनी को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं. उनकी मां बोनी और श्री की शादी से खुश नहीं थीं. वो नहीं चाहती थीं कि दोनों शादी करें.”

here

http://agencijapragma.com/?kiopoa=testimonianza-di-chi-ha-usato-le-operazioni-binarie&b50=e5 श्रीदेवी के अंकल ने आगे बताया कि,  source “जब भी बोनी किसी अवसर पर घर आते थे तो श्रीदेवी की मां उनके साथ बुरा बर्ताव करती थीं लेकिन श्रीदेवी ने बोनी से शादी करने का फैसला कर लिया था. उनकी मां ने ये सारी बातें परिवार के साथ शेयर की थीं. मां के विरोध के बावजूद श्रीदेवी ने बोनी से शादी की.” अंकल वेनुगोपाल ने आगे यह भी बताया कि श्रीदेवी जब जिंदा थीं तब उन्होंने बोनी कपूर की वजह से बहुत दुख झेले थे.

here

follow site श्रीदेवी के अंकल की माने तो उनकी बेटी (श्रीदेवी) अपनी मौत के साथ ही सारे दुःख अपने साथ ले गयीं हैं. खुलासों में श्रीदेवी के अंकल ने ये भी बताया कि,  recensione iq options “बोनी कपूर ने फिल्म बनाने में अपना सारा पैसा लुटा दिया था. उन्होंने ऐसी फिल्मों पर पैसा लगाया जो आजतक रिलीज ही नहीं हुईं. इससे बोनी को काफी नुकसान हुआ. इस नुकसान की भरपाई करने के लिए बोनी ने श्रीदेवी की संपत्ति बेच दी. श्रीदेवी के मन में इस बात का मलाल हमेशा रहा. इसी दर्द के साथ उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.”

http://a4lions.ca/?iyted=strategia-opzioni-binarie-6o-secondi&92a=4b

http://www.bgroads.com/?prosturadlo1=strategie-opzioni-digitali-jctrading&3a1=d4 क्या वाकई आर्थिक तंगी से जूझ रहीं थीं श्रीदेवी  

वेनुगोपाल से जब पूछा गया कि क्या वाकई श्रीदेवी अपनी मौत से पहले आर्थिक तंगी के दौर से गुज़र रही थीं? तो इस सवाल के जवाब में वेनुगोपाल ने बताया कि, “अपनी ज़िन्दगी में श्रीदेवी बहुत दुखी थीं. वो सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए हंसती थीं. बोनी और श्रीदेवी पैसे ना होने के कारण मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. अपनी जिंदगी पटरी पर लाने के लिए श्रीदेवी ने सारी प्रापर्टी बेच दी थी. यही कारण था कि श्रीदेवी ने फिर से फिल्मों में वापसी की.”

here अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें……

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here