खुशखबरी : 31 मार्च से पहले ही आ गया जियो का नया ऑफर, जानकर आप भी हो जाएंगे खुश !

0
229

तो क्या 31 मार्च यानी आज को बंद हो जाएगा आपका जिओ नंबर?

रिलांयस जिओ ने मार्केट में कदम रखते ही टेलिकॉम इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. लॉन्च होने के शुरुआती 6 महीने तक मुफ्त सेवाएं देने के बाद मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली जिओ ने 99 रुपये वाला प्राइम मेंबरशिप लॉन्च की थी. जिओ प्राइम मेंबरशिप को लेने पर कंपनी ने एक साल के लिए कम दाम में रीचार्ज और अतिरिक्त फायदे देने का ऐलान किया था.

1 अप्रैल 2017 को शुरू हुई और 31 मार्च 2018 को खत्म !

रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप 1 अप्रैल 2017 को शुरू हुई और यह 31 मार्च 2018 को खत्म होने वाली है. जिसके चलते जियो यूज़र्स में काफी डर बना हुआ है कि आखिर इसके समाप्त हो जाने के बाद अब जियो कौन सा ऑफर पेश करेगा. प्राइम मेंबर के अंतर्गत रोजाना 1 जीबी डाटा तथा अनलिमिटेड वौइस कॉल के साथ फ्री एसएमएस और जियो के सब्सक्रिप्शन एप्प जिसमें जियो सिनेमा, जियो म्यूज़िक आदि की सेवाएं फ्री में दी गई.

जियो प्राइम मेंबरशिप सब्सक्राइबर्स को भारत में फ्री वॉइस कॉल, 4जी डेटा और एसएमएस सर्विस देती है. अब यह मेंबरशिप 31 मार्च 2018 को खत्म होनी है. ऐसे में कस्टमर्स को इंतजार है कि इसकी अवधि बढ़ेगी या रिलायंस कोई नया आॅफर दे. अब लोगों की नजरें मुकेश अंबानी पर हैं कि वे अपने जियो कस्टमर्स के लिए कोई नई स्कीम या आॅफर लाते हैं या नहीं.

अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि या तो कंपनी प्राइम सब्सक्रिप्शन को पूरी तरह बंद कर देगी या फिर हो सकता है कि इसे मुफ्त सर्विस के तौर पर ग्राहकों के लिए ऑफर करे. सूत्रों के मुताबिक प्राइम मेम्बरशिप खत्म होने के बाद जियो अब (जियो सुपर सरप्राइज) के नाम से एक ऑफर को पेश कर सकता है.

इस ऑफर की वैद्यता  31 मार्च 2019 तक हो सकती है. बता दें कि इस ऑफर को पाने के लिए यूज़र्स को 360 रूपये का रिचार्ज करना पड़ सकता है. मगर अभी तक इस बात की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है.
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here