Jio: 550 रुपये की जगह 160 रूपये में कैसे मिलेगा सब ? कैसे होगा फ़ायदा ?

0
399

Jio 550 रुपये की जगह अब 160 रूपये में देगा सब कुछ , जानिए क्या है ये धमाका

जिओ ने मार्केट में आने के बाद बहुत ही जल्दी एक करोड़ से ज्यादा यूजर बना लिए हैं जो टेलीकॉम इंडस्ट्री में आज तक कोई भी कंपनी नहीं कर पाई। भारत में जियो कंपनी का नाम आजकल हर इंसान की जुबान पर है आखिर हो भी क्यों ना। जियो बाजार में अपना व्यवसाय फैलाकर मुनाफा तो कमाएगी ही साथ में देश की गरीब जनता को भी इंटरनेट से जुड़ने का मौका मिल रहा है।

देश में 6 महीने तक फ्री इंटरनेट देकर जिओ की दरियादिली भारतीय जनता के लिए आगे भी बरकरार रहने वाली है। खबरों के मुताबिक आने वाले कुछ ही समय में जियो अपनी डीटीएच सर्विस को शुरु कर देगा और वह भी बेहद ही सस्ते दामों पर। जिससे भारत का गरीब से गरीब इंसान भी अपने घर में दुनिया के बेहतरीन टीवी चैनलों का लुफ्त उठा पाएगा। कहा जा रहा है कि जियो अपनी डीटीएच सर्विस के तहत केवल 160 रुपए में हर महीने 350 से ज्यादा HD चैनल उपलब्ध करवाएगा। जो वर्तमान समय में 550 रूपये खर्च करने पर मिलता है।

जाहिर सी बात है जियो की डीटीएच सर्विस शुरू करते ही एयरटेल और टाटा जैसी दिग्गज कंपनियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। क्योंकि जब 160 रुपए में सब कुछ मिलेगा तो ग्राहक 550 रूपये खर्च क्यों करेगा। आशा करते हैं हमारे भारत की गरीब जनता पर जियो की छत्रछाया बनी रहे और बेहद ही जल्दी जियो की डीटीएच सर्विस लॉन्च हो जाए। हम पाठको से अनुरोध करना चाहते हैं कि देश में जिओ की सर्विस का सस्ता एवं बेहतर उपयोग करने के लिए दूसरी विदेशी कंपनियों की सर्विस का इस्तेमाल करना बंद करें।

अगर आपको हमारा ये विडियो और लेख में दी गयी जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे शेयर ज़रूर करें  ताकि और लोगों को भी उपयोगी जानकारी का फ़ायदा प्राप्त हो  !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here