जयमाला के वक्त दूल्हे ने की ऐसी हरकत, दुल्हन ने उतार ली सैंडिल

0
125

http://www.industries3r.com/albiol/3501 शादी विवाह के मौके पर बेहद सावधानी बरती जाने की जरूरत होती है। कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं जिसकी वजह जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल सबसे भयावह बन जाते हैं। गाजियाबाद के मुरादनगर में शादी समारोह के दौरान ऐसा ही कुछ हुआ। जिसकी वजह से जयमाल के वक्त न सिर्फ दुल्हन ने शादी तोड़ दी बल्कि दूल्हे और दोस्तों को मारने के लिए अपनी सैंडिल उतार ली। इस घटना की चर्चा से सोशल मीडिया गरमाया हुआ है।

follow link

http://skylinemediainc.com/?pokakal=opcje-binarne-nauka&e82=0e

http://caboclonharaue.com/?kreosan=rico-com-op%C3%A7%C3%B5es-binarias&6cb=40 दरअसल जयमाल के वक्त जब दूल्हा अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर था उसके दोस्त लगातार अश्लील फब्तियां कस रहे थे। थोड़ी देर में फब्तियां अश्ली हरकतों में तब्दील होने लगी। और दोस्त की होने वाली पत्नी से ही छेड़छाड़ शुरू कर दी। दूल्हे के सभी दोस्त नशे की हालत में थे। दुल्हन ने इसकी जानकारी दूल्हे को भी दी लेकिन नशे में धुत्त दूल्हा अपने दोस्त की तरफदारी करने लगा और दुल्हन को स्टेज पर गालियां देने लगा। ऐसे में दुल्हन का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने शादी तोड़ने का मन बना लिया।

source

source link - Impara le strategie di trading per opzioni binarie che ti faranno diventare un vero professionista. मुरादनगर के गंगा कॉलोनी में रहने वाले शख्स ने अपनी बेटी की शादी गौतम बुद्ध नगर में रहने वाले पवन शर्मा से तय की थी। शादी का समारोह, इलाके के आयुध निर्माण जुनियर क्लब में हो रहा था। बारात के साथ दूल्हा जब चौखट पर पहुंचा था तभी वो और उसके दोस्त नशे की हालत में थे। लेकिन जयमाल के वक्त जो कुछ हुआ उससे दुल्हन आग बूबला हो गई। उसने दूल्हे और उसके दोस्तों की हरकत के बारे में अपने परिजनों को अवगत कराया।

http://ilvinopertutti.it/?tykios=opzioni-digitali-training-gratis&a80=3e

como ligar gratis do celular vivo

desmond tutu rencontre gbagbo a la haye

enter दुल्हन के परिजन भी इस रवैये से नाराज हो गए, उन्होंने बरातियों को बंधंक बनाते हुए जमकर हंगामा किया। दुल्हन पक्ष की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई जिसके बाद दूल्हे और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों ने शिकायत की कि जब दूल्हे से उसके दोस्तों की हरकत के बारे में बताया गया तो गालियां देने लगा और लड़की की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। सोमवार की इस घटना के बाद दुल्हन के परिजनों ने मंगलवार को पुलिस स्टेशन में भी जमकर बवाल काटा।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

rencontre amitié sur internet gratuit