इस शब्द में इतनी है ताकत खुद हनुमान जी जपते है मंगलवार को बोल दे 3 बार हनुमान जी भागे आएंगे पास!

0
422

इस शब्द में इतनी है ताकत खुद हनुमान जी जपते है…….

मंगलवार हनुमान जी का होता है इस दिन हनुमान जी से जुड़े कोई भी उपाय अति सीघ्र फल देते हैं. ऐसा इसलिए क्यूंकि कलयुग में भी हनुमान किसी न किसी रूप में मौजूद हैं. माता सीता के द्वारा दिए इक वरदान के कारण हनुमान आज भी पृथ्वी पर विचरण करते हैं.

दोस्तों हनुमान जी की कृपा जिस भी व्यक्ति पर हो जाए कोई उसका बाल भी बाका नही कर सकता है. शत्रु ही नही मृत्यु भी उस व्यक्ति के पास नही भटकती है,आज हम आपको ऐसे ही एक रक्षा कवच के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.जिसमे साक्षात् हनुमान जी का वाश माना जाता है.

इस रक्षा कवच को गले में धारण करने से व्यक्ति की सारी परेशानिया दूर हो जाती हैं. और अपने आप ही उसे अपने हर कार्य में सफलता मिलनी शुरू हो जाती है,हनुमान जी के इस रक्षा कवच की महानता इतनी अधिक है,की पुराण में भी इसका वर्णन किया गया है.

भगवान श्री राम ने रावण को इसी रक्षा कवच की सहायता से पराजित किया था. हनुमान जी का यह रक्षा कवच अपने आप में भगवान की शक्ति रखता है, जिससे हर परेशानी को खत्म किया जा सकता है, हनुमं भगत इसकी अद्भुत शक्ति को जानते हैं.

इस रक्षा कवच को मंगलवार के दिन किसी भी समय तीन वारभगवान श्री राम का नाम लेकर गले में धारण कर सकते हैं.हनुमान जी के इस रक्षा कवच को हमारे विद्वान पंडितों द्वारा मन्त्रों से सिद्ध किया गया है,जिस कारण इसका फल दुगना हो जाता है.

बाकी की जानकारी विडिओ में :-

    अगर आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आए तो अपनी राय जरुर लिखें.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here