अफ़सोस दुखद : इन चार राशि वालों के जीवन में तो प्यार ही नहीं, कहीं आप भी तो इनमें से एक नहीं !

0
2573

जानिए कौन सी 4  राशि वालों के जीवन में कभी नहीं होता है प्‍यार ?

दोस्तों आप सबको पता होगा वैसे भी कहते हैं कि इस दुनिया में प्रेम का रिश्‍ता सबसे सच्‍चा होता है चाहे वो पति पत्‍नी का हो या फिर मां और बच्‍चे का. अक्‍सर प्रेम में कोई भी व्‍यक्ति किसी की भी गलतियाँ नहीं देखता. लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनमें प्‍यार तो न के बराबर पाया जाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि किसी के बारे में कैसे पता करेंगे कि उसके अंदर प्‍यार के गुण विद्यमान है या फिर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं.

दरअसल इसमें आपकी मदद हमारे ज्‍योतिष कर सकते हैं, जी हां कहते हैं कि व्‍यक्ति की राशि से उसका हाव भाव पता कर सकते हैं, राशि मात्र से व्‍यक्ति का व्‍यवहार, चाल चलन यहां तक कि भविष्‍य का भी पता लगाया जा सकता है. कुछ इसी तरह से लोगों के प्‍यार के बारे में भी पता कर सकते हैं.

आइए जानते हैं कि कौन सी है वो राशि जिनके जीवन में प्‍यार नाम का कोई शब्‍द ही नहीं होता यही कारण है कि कुछ लोगों का वैवाहिक जीवन भी समाप्‍त हो जाता है. तो हम आपको बता दें कि ये वो 4 राशियां है जिनके जीवन में प्‍यार नहीं होता है. इन लोगों के मन में बस एक ही सवाल रहता है कि आखिर वो इतने अभागे क्यों हैं, जिसका जबाब उनको मिलता ही नहीं है.

मेष राशि: इन राशि वाले जातकों के जीवन में लाख प्रयास करने के बाद भी सच्चा प्यार नहीं मिलता है, ये पूरे जीवन प्‍यार के लिए तरसते हैं.

 सिंह राशि: इस राशि के जातक जबरदस्ती अपनी प्रेमिका पर अपनी विचारधारा थोपने लग जाते हैं और यही कारण है कि इन्‍हें क्रोध बेहद जल्‍दी आता है और इस कारण उनका प्रेम ज्‍यादा दिन तक नहीं चल पाता है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

दोस्तों आपकी इस स्टोरी के बारे में कोई राय है तो ( Add Your Comment ) पर क्लिक करके अपनी बहुमूल्य राय अवश्य दें. धन्यावाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here