इस शख्स ने हिन्दुओ को लेकर जो कहा उसे सुनकर आप आग बबूला हो उठेंगे !

0
243

दोस्तों कश्मीर हो चाहे फिर देश का कोई भी अन्य क्षेत्र हो. आज हिन्दू कहीं भी सुरक्षित नही है. दीपावली हो नवरात्रि हो, कांवड़ यात्रा हो, हिन्दू कोई भी त्यौहार बिना डर के नही मना सकता है, हर त्यौहार पर सिक्योरिटी अलर्ट दिए जाते है देश भर में भय का माहौल है जहाँ-जहाँ मिनी पाकिस्तान बने हुए है, ये हर शहर की स्थिति है.

उतर प्रदेश के कई शहर भी सेक्युलरिज्म और जिहाद के प्रभाव को खेल रहे है और सेक्युलरिज्म और जिहाद की चपेट में आ चुके है पश्चिमी उतर प्रदेश के कई इलाके तो ऐसे है कि हिन्दू डर के कारण पलायन कर चूका है नीचे हम आपको एक विडियो दिखाने जा रहे है उसमे 3-5 मुस्लिम युवक मिलकर हिन्दुओ को जो राय दे रहे है उसे सुनने के बाद आपका खून खौल उठेगा, देखें विडियो !

 

इन युवको का कहना है कि हिन्दुओं को घरों से निकाल कर ऐसे काटेंगे जैसे गाय और भैंस को ये काट देते है यानि हिन्दुओ को कोई दया नही मिलेगी. इस तरह के शख्स आपको शहर में हर जगह देखने को मिलेंगे, और ये हम ऐसे ही नही कह रहे है आपने विडियो में खुद सुन भी लिया होगा. इसी तरह ऐसे और भी बहुत से विडियो है जिसमे इन जैसे न जाने कितने मुस्लिम रोजाना हिन्दुओं को धमकी देते है.

बीते दिनों जब पाकिस्तान टीम ने मैच जीता था तो जश्न भारत में मनाया गया था सेकुलरिज्म के कारण कट्टरपंथियों को शह मिली, और आज देश का लगभग हर इलाका इस्लामिक कट्टरपंथ की चपेट में आ चूका है चाहे आप इस बात को माने या फिर न माने.
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here