“वैसे तो ये किसी को कुछ देती नही “लेकिन अगर मिल जाए इनसे ये चीज़ तो समझो वारे न्यारे ….

0
204

“इस दुनिया में हर इंसान सुख संपत्ति की कामना

करता है “.

हर कोई चाहता है की उसकी तिजोरी हमेशा धन से भरी रहे. उसके पास धन की कभी भी कमी न आये. क्यूंकि आप तो जानते ही हैं की धन की शक्ति बहुत कुछ हासिल कर सकती है सिवाय सुख और स्वास्थ्य के.अगर आप भी ऐसी कामना करते हैं और आप के पास धन की कमी आ रही है. बहुत मेहनत करने के बाद भी धन आपके पास रुक नहीं रहा तो वास्तुशास्त्र के बताये कुछ नियमो को अपनाकर आप भी इसमें सफल हो सकते हैं. आपकी तिजोरी यानि आपका पर्स भी हमेशा पैसों से भरा हुआ रहेगा.

ऐसा माना जाता है की किन्नर को किया गया दान अक्षय पुन्य देता है. इनकी दुवा अगर किसी इंसान को मिल जाए तो वह इंसान बहुत सी मुसीबतों से बच सकता है. इसलिए यदि आप पैसों की कमी की समस्या से सदा के लिए मुक्ति चाहते हैं तो जब कभी आपको किन्नर मिले तो उसे कुछ रुपये दान के रूप में दें तथा उन दिए हुए रुपयों में से उस किन्नर से एक रूपया वापिस मांगे. अगर वह किन्नर ख़ुशी से आपको एक रूपये का सिक्का दे दे तो आप उस एक रुपये के सिक्के को हरे कपडे में लपेट कर अपनी तिजोरी या पर्स में रख लें. इस विधी के बारे में सम्पूर्ण जानकारी के लिए हमारा ये विडियो जरुर देखें.

आपके द्वारा ऐसा करने से ही आप कुछ दिनों में महसूस करेंगे की लक्ष्मी आपके पास रुकने लगेगी. आपके पास पैसे की बढौतरी होती जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here