28 सितम्बर से माता रानी कर देंगी इन 4 राशि वालों को धनवान कहीं आप की राशि तो नहीं इनमें ?

0
102

नवरात्री का पावन चल रहा है. इन नौ दिनों में सभी लोग माता को अपने-अपने तरीके से प्रसन्न करने में लगे है.

माता रानी को ख़ुशी-ख़ुशी भोग लगाने से बहुत ही कम समय में सारे विघ्न दूर हो जाते है. नवरात्र का सातवा दिन निकल चूका है. अब केवल दो दिन शेष बचे है, अष्टमी और नवमी का. इन दो दिनों में छोटे-छोटे उपाय करके माता रानी को ओर भी ज्यादा प्रसन्न किया जा सकता है. ज्योतिष के अनुसार अगर राशि के अनुसार माता की आराधना की जायें तो मनुष्य के जीवन में बहुत जल्दी शुभ प्रभाव पड़ते है.

अलग-अलग राशि के जातकों के लिए माता के अलग-अलग स्वरूपों की उपासना करने का विधान है. नवरात्री की अष्टमी और नवमी तिथि को छोटी कन्याओं को भोजन करवाया जाता है. आज हम आपको बताने जा रहे है कि किस राशि के जातकों को कौन-कौन से उपाय करने है अष्टमी और नवमी के दिन. राशिनुसार उपायों को हम आपको एक विडियो के माध्यम से बताने जा रहे है. अगर राशि के अनुसार इन दो दिनों में ये उपाय कर लिए जायें तो आपकी सोयी हुई किस्मत जाग उठेगी और आपके घर में धनवर्षा होने लगेगी.

चलिए अब देखते है नीचे दी गई वीडियो और अगर आपको नीचे कोई विडियो दिखाई नहीं दे रही है तो यहाँ क्लिक करके भी आप विडियो को देख सकते हैं, असल में कभी कभी किसी टेक्निकल एरर की वजह विडियो मोबाइल से वेबसाइट खोलने वाले पाठकों को दिखाई नहीं देती है  ।

कल 28 सितम्बर को महाष्टमी है. इस दिन मां गौरी की पूजा की जाती है. अष्टमी के दिन देवी के चार हाथों में से दो हाथ आशीर्वाद देने की मुद्रा में होते हैं. दो हाथों में डमरू और त्रिशूल होता है. सप्तमी का दिन आपके हाथ से निकल चूका है अब अष्टमी और नवमी के पवित्र दिन को व्यर्थ न जाने दें. नीचे वीडियो में बताएं गये उपायों को अपनी राशि के अनुसार करें और हमेशा के लिए माता रानी की कृपा पायें.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here