घर से बाहर रहता था पति, किराएदार के कमरे में जाकर महिला बोली- सारा किराया माफ कर दूंगी लेकिन…

0
3631

सहारनपुर के एक प्रतिष्ठित ईएनटी सर्जन की पत्नी जब बाजार से वापस अपने घर लौटी तो मकान के कमरे का दरवाजा खोलते ही उसकी आंख खुली की खुली रह गई। 

ईएनटी सर्जन अपनी मकान मालिक के साथ ऐसी हालत में था किसका बयान उसकी डाक्टर पत्नी नहीं कर सकी। पत्नी ने अपने डाक्टर पति को यह सब करने का विरोध किया तो डाक्टर ने मकान मालकिन के साथ मिलकर घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब ये महिला चिकित्सक इंसाफ पाने के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रही है। थाना जनकपुरी क्षेत्रांतर्गत निवासी एक ईएनटी सर्जन बाजोरिया रोड पर अपनी क्लीनिक चलाता है। उसकी शादी 4 अप्रैल 2009 को मुजफ्फरनगर निवासी डा. नाजिया खान से हुई थी। दोनों यहां पर जनकपुरी क्षेत्र में किराये के मकान में रहते हैं। डा. नाजिया खान के एक बच्ची भी  है।

image credit

नाजिया खान आज एसएसपी से मिलने के लिए पुलिस लाइन पहुंची। नाजिया खान ने बताया कि उसके पति का उसकी मकान मालिक से काफी समय से अवैध संबंध चले आ रहे हैं। इसका पता उसे तब चला, जब वह एक दिन शॉपिंग के लिए गई और जब वापस लौटी तो अपने कमरे का नजारा देखकर दंग रह गई।उसका डाक्टर पति मकान मालकिन के साथ आपत्तिजनक हालत में था।

उसने जब इसका विरोध किया तो उसके डाक्टर पति ने मकान मालकिन के साथ मिलकर घर से बाहर निकाल दिया। आरोप लगाया कि उसका पति उसे झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने एसएसपी से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here