तांत्रिक के चक्कर में पति को उतारा मौत के घाट, हस्बैंड की इस कमजोरी से परेशान थी पत्नी !

0
89

http://alschu.de/?destomit=bin%C3%A4re-optionen-kosten&90c=dd तांत्रिक के चक्कर में पति को उतार दिया मौत के घाट पूछने पर बताई ये परेशानी पत्नी ने कहा इसलिए की हत्या 

http://backyardgardensjoseph.com/?bioener=dating-application-in-india&8da=9b भारत आज दिन दुगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा हैं, लेकिन इसके बाद भी कई लोग आज भी अन्धविश्वास की चादर ओढ़े तांत्रिक के पास अपनी समस्याओं का समाधान ढूँढने जाते हैं तांत्रिक और हत्या से जुड़ा ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिला हैं यहाँ एक महिला ने तांत्रिक की सलाह पर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया, आइए जानते है पूरा मामला…..

enter जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना दिल्ली के काली बाड़ी मार्ग में रहने वाले एक परिवार की हैं यहाँ रहने वाली एक महिला (केवी रामा) पर आरोप हैं कि उसने अपने ही पति (डीएस मूर्ति) की हत्या कर सबूत मिटाने की कोशिश की हैं महिला सरकारी नौकरी करती हैं जबकि उसका पति एक निजी कंपनी में फाइनेंस मेनेजर था.

ثنائي الخيار نيتيلر

poemas para ligar chicas ऐसे की पति की हत्या

rencontre mariage musulman maroc पुलिस के मुताबिक राम मनोहर लोहिया अस्पताल में एक महिला अज्ञात व्यक्ति को बेहोशी की हालत में लेकर आई थी इस व्यक्ति के शरीर पर चोट के कोई भी निशान नहीं थे हालाँकि जब डॉक्टर्स ने इस व्यक्ति की जांच की तो उसे मृत घोषित कर दिया उधर व्यक्ति को भर्ती करवाने वाली महिला भी फरार हो गई व्यक्ति को लाने वाली महिला ने अपना नाम और पता गलत लिखवाया हैं जब पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज देखा तो पता चला कि ये महिला मृत व्यक्ति को एक कार में लेकर आई थी इस कार के पंजीकरण नंबर की सहायता से पुलिस को महिला का नाम और पता मिल गया महिला की पहचान काली बाड़ी मार्ग निवासी केवी रामा के रूप में हुई जबकि मृत व्यक्ति उसका पति डीएस मूर्ति निकला, पुलिस ने जब मृतक का पोस्टमार्टम करवाया तो पता चला कि ये मौत सामान्य नहीं हैं बल्कि व्यक्ति को किसी ने जहर देकर मारा हैं.

go to link

http://www.cilentoescursioni.it/?kiskwa=software-opzioni-binarie-gratis&8cb=cb पकड़े जाने पर कबूल किया जुर्म

http://drybonesinthevalley.com/?tyiuds=forex-live-chart-download पुलिस ने मृत व्यक्ति के भाई लाश की पहचान के लिए आंध्रप्रदेश से बुलाया. मृतक के भाई शिव शर्मा ने अपने भाई की हत्या का शक भाभी पर जताया. जब पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या करने और सबूत मिटाने की धाराओं के साथ केस दर्ज कर लिया.

 

source url इस वजह से मारा था पति को

जब महिला से पति को मारने का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि वो अपने पति की शराब पीने की आदत से बहुत परेशान थी उसकी वजह से उनके परिवार पर 10-12 लाख का कर्ज भी चढ़ गया था.

opitionbit Se questo accade in una tendenza verso il basso, a un livello noto di resistenza, durante la luce di trading vacanze o altro momento non तांत्रिक ने की थी मदद

महिला ने ये भी बताया कि उसे अपने पति को मारने का आईडिया और जहर दोनों ही एक तंत्री ने दिया था. महिला इस तांत्रिक के पास पति की शराब की लत छुड़वाने गई थी. पुलिस ने महिला के बयान के बाद तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया. तांत्रिक की पहचान दक्षिण पुरी निवासी श्याम सिंह उर्फ भगतजी के रूप में हुई हैं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here