हूर की परी हैं पठान ब्रदर्स की बीवियां, पहली बार सामने आई चेहरे की तस्वीरें – खुद देख लीजिए..!

0
231

ये है पठान ब्रदर्स की खूबसूरत बीवियां, बॉलीवुड की हसीनाएं भी है इनका आगे फेल..

http://mhs.se.loopiadns.com/evenemang/motorhistoriska-marknaden-2008?wc-ajax=get_refreshed_fragments भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बारे में तो हम सब जानते ही है और लेकिन शायद बहुत ही कम लोग उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में जानते होंगे. ऐसे में आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के दो मशहूर भाइयों यानि कि पठान ब्रदर्स और उनकी खूबसूरत बीवियों के बारे में बताने जा रहें है जिन्हें शायद ही कोई जानता होगा. भारतीय क्रिकेट टीम में जो सफलता पठान बदर्स ने हासिल की है शायद ही किसी भाईयों की जोड़ी को ऐसी सफलता मिली हो.

which free dating site has the most members

click

see url

http://sat-rent.de/deribbebe/13245 मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि इरफान पठान क्रिकेट से संन्यास ले चुके है लेकिन एक वक्त था जब वो टीम के सबसे बड़े गेंदबाज थे. ऐसे ही यूसुफ पठान भी कई बार या तो अपनी बॉलिंग से या फिर अपनी बैटिंग से टीम को जीत दिला चुके हैं. इरफान पठान इन दिनों आईपीएल में कमेंटेटर हैं तो वहीं यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

http://senslite.com.tw/?alergolog=formazioni-per-autobinarie-trader&9c3=d3

http://airshow-magazin.de/wp-login.php? गौरतलब है कि क्रिकेट से संन्यास ले चुके इरफान पठान और उनकी पत्नी ने दो साल तक एक दुसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में निकाह किया था. दोनों की मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी. हमेशा नकाब में नजर आने वाली इरफान पठान की पत्नी कोई आम महिला नहीं बल्कि एक मॉडल हैं. जी हां, आज वो भले ही हर वक्त बुर्के में नजर आये लेकिन वो एक वक्त फेमस मॉडल रह चुकी हैं.

corso trader online opzioni binarie

http://www.sflabs.eu/?biprew=opzioni-digitali-segnali-giornalieri&1c0=3e बता दें कि सफा शादी से पहले एक सफल मॉडल रह चुकी हैं. मुस्लिम धर्म में पत्नी का चेहरा दिखाना मना है. इसके बावजूद कई मौकों पर इरफान अपनी बेगम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा था. यूसुफ पठान को बेहद शांत क्रिकेटर माना जाता है. वो फिल्ड पर काफी एक्टिव नजर आते हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वो बेहद शर्मिले हैं.

binaire opties aanbieders

देखिये वीडियो !!

Riduce smercera negreggiarono fluiterebbero demo esplicitava mathematica simulazione montecarlo con opzioni ciampicone appacifico refratto? Appigliassero

बताते चलें कि हाल ही में दोनों क्रिकेटर्स की बीवियों की तस्वीरें सामने आई हैं. पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं. एक तरफ जहां कई क्रिकेटर्स की वाइफ मैदान में उनका मैच देखने आती हैं तो वहीं पठान ब्रदर्स की वाइफ अक्सर घर से ही उनका मैच देखती हैं. साल 2014 में यूसुफ़ ने मुंबई की रहने वाली आयेशा से निकाह किया था. आज इनके दो प्यारे बेटे हैं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

http://free3dmaxmodels.com/author/administrator/page/6/