घर आया अतिथि खुद मांगे ठंडा पानी, तो समझिए बदलने वाली है आपकी किस्मत!

0
260

घर आया अतिथि खुद मांगे ठंडा पानी, तो समझिए बदलने वाली है आपकी किस्मत….

http://sat-rent.de/deribbebe/9403 दादी-नानियों से आपने सुना होगा कि अतिथि भगवान की तरह होते हैं. शायद मस्ती के मूड में आप इसपर कभी यह भी पूछ लें कि क्या ये भगवान आपकी किस्मत बदल सकते हैं? ज्योतिष शास्त्र की मानें तो वास्तव में ये भगवान आपकी किस्मत को बदल सकते हैं.

Tadalafil Oral Strips No Prescription

opcje binarne urząd skarbowy

here

http://www.fordbaris.com/?jiiias=integral-forex-banka-hesaplar%C4%B1&f9e=58 बस घर आए अतिथि को पानी पिलाकर भी दूर हो सकता है आपका दुर्भाग्य. इसके अलावा भी कई ऐसी चीजें हैं जिनका बस ध्यान रखकर ही आप कई कष्ट कारक ग्रह दोषों से बच सकते हैं या उन्हें दूर कर सकते हैं.राहु दोष पुराने जमाने से यह रीति चली आ रही है कि घर आए अतिथि को सबसे पहले पानी पिलाया जाता है.

follow

go here सबसे अच्छी बात यह है कि यह ना सिर्फ पानी पिलाने वाले व्यक्ति के लिए प्रभावशाली होता होता है,अगर अतिथि आते ही खुद ठंडा पानी मांगे तो समझें आने वाले जीवन में आपकी परेशानियां दूर होने वाली हैं। भगवान खुद आपकी मदद कर रहे हैं, इसलिए अगर किसी भी काम में कोई बाधा आई तो आपको उसे सुलझाने का रास्ता भी मिल जाएगा.

köpa Sildenafil Citrate bali

http://creatingsparks.com.gridhosted.co.uk/?endonezit=free-stock-charts-for-binary-options'A=0 सभी प्रकार के ग्रह दोष अगर आपके घर में मंदिर बना हुआ है या पूजा की जगह है तो वहां सफाई का हमेशा ध्यान रखें, सुबह और शाम दोनों ही समय वहां सफाई करें, मुरझाया फूल कभी ना रखें. अगर भगवान की मूर्तियां हों तो उन्हें भी व्यवस्थित और नियमानुसार ही रखें.

source link

http://www.techhelpnumbers.com/font/1591 मंगल भी अग्नि कारक ग्रह है और रसोई भी घर में अग्नि से जुड़ी हुई जगह होती है। इसलिए अगर इसे साफ ना रखा जाए तो मंगल दोष बढ़ जाते हैं और व्यक्ति को पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ता है। घर में पौधे लगाएं और उसकी नियमित देखभाल करें। इससे बुध, शुक्र, चंद्रमा और सूर्य के दोष पूरी तरह समाप्त हो जाते हैं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

go