विडियो : एक चैनल ने किया हिमाचल का सबसे बड़ा सर्वे,देखें किसकी होगी विजय BJP या कांग्रेस ?

0
118

हिमाचल में चुनाव आने वाले है और YOU TUBE का सर्वे करने वाले चैनल ने हिमाचल चुनावों पर भी सर्वे किया है और ये नतीजा आप सभी को देखना चाहिए !

Opinion Poll NEWS ने ये सर्वे किया है और बताया है कि इस बार कौन बनेगा हिमाचल का किंग.चुनाव का क्षेत्र चाहे बड़ा हो या फिर छोटा, जीत के लिए हर एक सीट मायने रखती है. आज हम बात कर रहें है हिमाचल प्रदेश की जहाँ अगले महीने चुनाव होने वाले है. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कुछ ऐसे प्रमुख चुनाव क्षेत्र हैं, जहां बड़े नेताओं का राजनीतिक भविष्य टिका है. उनकी हार-जीत बड़ी मायनें रखती है. कांग्रेस राज वाले हिमाचल में लगता है जल्द ही तख्तापलट होने वाला है.

तो आइए जानते हैं कौन बनेगा हिमाचल का किंग.

हिमाचल प्रदेश की 10 सीटें जो तय करेगी सत्ता !!

  • हमीरपुर चुनाव क्षेत्र के नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल का राजनीतिक भविष्य तय करेगा,ये सभी ने सोचा था लेकिन इस बार धूमल  हमीरपुर से नहीं सुजानपुर से चुनाव लड़ने वाले हैं. कांग्रेस इस चुनाव क्षेत्र से कई प्रयोग कर चुकी है लेकिन सफलता हासिल नहीं कर सकी. इस पर चुनाव क्षेत्र में कांग्रेस बहुत कमजोर नजर आ रही है.
  • दूसरी तरफ हार के डर से वीरभद्र सिंह कांग्रेस मुख्यमंत्री इस बार ठियोग की जगह अर्की से चुनाव लड़ने जा रहे हैं.इस वक़्त खुद कांग्रेस को अपनी हार का डर सता रहा है और इसकी एक नहीं कई बड़ी वजह हैं.ख़ैर ये अब हिमाचल के लोगों को तय करना है कौन बनेगा हिमाचल का किंग !
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here