सावधान : पेशाब करने के बाद भी गिरती है दो चार बूंदे, तो आपको हो सकती है ये जानलेवा बीमारी

0
971

go to link इंसान को भगवान ने ऐसा बनाया है कि उसकी मशीनरी की कोई तुलना नहीं कर सकता, ये बेहद ज़बरदस्त टेक्नोलोजी वाली मशीन है और इसके अंदर जो जो रहस्य छुपे हैं उनके बारे में सही सही अभी तक दुनिया का कोई वैज्ञानिक नहीं जान पाया है, लेकिन हमें परमात्मा द्वारा दी गयी इस अद्भुत सौग़ात का ख़याल रखना पड़ता है  ।

http://eren.es/?esrof=opciones-financieras-prestamos&3cb=a9

como buscar mujeres solteras en internet यूँ तो हर व्यक्ति एक दिन में कई बार पेशाब करता है, जिस प्रकार पानी पीना और खाना हमारे जीवन के जरूरी हिस्से है वैसे ही पेशाब करना भी हमारे जीवन मे अत्यंत जरूरी है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं की अगर किसी भी मनुष्य को पेशाब करने के बाद में दो चार बूंदे पेशाब बाद में हो जाती हैं तो ये किसी गंभीर बीमारी का लक्षण हैं, ये समस्या पुरुषों में कम बल्कि महिलाओं में ज्यादा देखने को मिलती हैं. ये समस्या दुनिया में 10 में से 3 लोगों को हैं.

bilingual dating sites

como se escribe hombre solo en ingles महिलाओं के साथ अगर ऐसा हो रहा हैं तो ये खतरनाक बीमारी कैंसर का लक्षण हो सकता हैं, अगर ऐसा लगातार हो रहा है तो आपको डॉ से तुरंत परामर्श लेना चाहिए, आज हम आपको कुछ लक्षण के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे महिलाओं को नज़र अंदाज नहीं करना चाहिए, आइये जानते हैं इन लक्षणों के बारे में.. बार-बार पेशाब आना, नियमित रूप से पीरियड न होना, पेशाब करने के बाद दो चार बूंदे दोबारा आ जाना, पेट में दर्द और भारीपन रहना, गैस और दस्त लगना.

go site

femme cherche riche ज़्यादा जानकारी के लिए देखें ये विडियो

http://specialolympics.es/?erimeri=sistema-de-comercio-colaborativo&7a7=c6

scout free dating site

Soldi da Investire ? Scopri come e go to link oggi in modo conveniente. Consigli sul trading online e come fare per evitare truffe...
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

http://ilvinopertutti.it/?tykios=etoro-permette-di-investire-nelle-opzioni-digitali&2b7=95

http://www.ribo.co.at/deniro/3362