मनुष्य का अच्छा वक्त शुरू होने से पहले भगवान देते हैं ये 5 संकेत

0
36

मनुष्य के अच्छे वक्त के शुरू होने से पहले देने है भगवान ये संकेत !

कहा जाता है जीवन के सिक्के के दो पहलु होते हैं। एक अच्छा और एक बुरा। यह पहलू कभी भी पलट सकता है, यानी आज अगर अच्छा समय है तो कल बुरा भी आएगा। या आज बुरा समय है तो कल अच्छा भी आएगा। मगर अनुमन देखा जाता है कि व्यक्ति अपने बुरे समय में काफी निराश हो जाता है और अपना धैर्य खो बैठता है।

आज हम आपको बताने वाले हैं इंसान का जब अच्छा समय आ रहा होता है उस दौरान भगवान किस तरह उन्हें संकेत देते हैं। के बार हमारे जीवन में बदलाव के मौके आते हैं मगर हम अपनी नासमझी के चलते उन मौकों को हाथ से गंवा देते हैं। ऐसे ही कुछ संकेत हमें हमारे अच्छे समय आने से पहले भगवान की ओर से मीलते हैं। अगर ऐसे संकेत मिले तो तो तुरंत समझ लीजिएगा कि आपके अच्छे दिन की शुरुआत बस होने ही वाली है।

जब आप सुबह उठते ही अपना चेहरा आईने में देखते हो, तो आप के मुख पर चमक और प्रसन्नता दिखाई दे, तो यह समझ लेना चाहिए कि आपका अच्छा समय शुरु हो चुका है। आपके द्वारा किए जाने वाले कार्यों में बड़ी सफलता प्राप्त होगी।

यदि सुबह की समय किसी भी व्यक्ति द्वारा लक्ष्मी(रु)की प्राप्ति होती है या यूं कहें धन की प्राप्ति होती है, तो यह समझ लेना कि आपका अच्छा समय आज से शुरू हो गया है। आप के धन में वृद्धि होने वाली है। यह भगवान की कृपा है आप पर।

यह शुभ संकेत पशु पक्षियों द्वारा भी प्राप्त हो सकते हैं यदि बिल्ली आपके घर में बच्चों को जन्म दे, तो यह भी आपके जीवन के लिए शुभ संकेत है या बंदर पेड़ से आम तोड़ उनकी गुठली आपके घर में लाकर गेर देता है, तो यह आपका अच्छा समय शुरु होने का संकेत है।

जब भी आप के शरीर का कोई अंग फड़कने लगता है, तो भी आपके लिए शुभ संकेत है, क्योंकि उन शरीर के अंगो का फड़कने का मतलब है कि घर में धन लक्ष्मी की प्राप्ति होने वाली है।

अगर आपका दिनभर का होने वाला खर्चा कम हो जाता है तथा धन में वृद्धि होने लगती है, तो यह आपके लिए सबसे बड़ा शुभ संकेत है कि आपके धन में अतिशीघ्र वृद्धि होगी।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो आप हमे फोलो करें और अपने दोस्तों को भी हमारे पेज पे जुड़ने के लिए प्रेरित करें, ताकि उन्हें भी इस प्रकार की जानकारी मिल सके !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here