घर के बाहर काजल से लिखे ये 1 अक्षर, दुश्मन परेशान करना तो दूर आपके आस पास भी नहीं भटकेगा..!

0
55

घर के बाहर काजल से लिखे ये 1 अक्षर, दुश्मन अपने आस पास भी नही भटकेंगे…

अक्सर अपने ऐसे जरुर देखा होगा कि व्यक्ति को किसी न किसी की बुरी नजर लग ही जाती है जैसे कि अपने देखा ही होगा कि कई बार आप अपने घर में कुछ नई चीजें लेकर आये और उन्हें आपके पड़ोसियों ने देखा भले ही उनकी इच्छा आपके नजर लगाने न हो लेकिन बुरी नजर तो लग ही जाती है.

जब भी नजर लग जाती है तो आपके घर में परेशानियाँ आना शुरू हो जाती है यानिकी आपके घर में कोई छोटा या बड़ा नुकसान होने लगता है घर पर इतनी सारी मुसीबते आने लगती है कि घर पर जितने भी सदस्य होते है वो परेशान रहने लगते है और कुछ भी चीजें करते है तो उनमे सफलता हासिल होना तो दूर की बात है बल्कि उन्हें और भी परेशानियाँ आने लगती है.

इस तरह घर में पूरी अव्यवस्था फ़ैल जाती है इसलिए जो प्रियोग आज हम आपको बताने जा रहे है इस प्रयोग को आप अपने घर पर अवश्य करें इससे आपके घर पर बुरी शक्तियों का असर ही खत्म नही होगा बल्कि घर हानि भी आपकी रुक जाएगी अगर आपके घर में क्लेश या बात बात पे झगड़े होते है या पैसो से सम्बधित कोई भी परेशानी चल रही है तो एक बार आप इस उपाय को अवश्य करें.

आपको करना सिर्फ इतना है कि आपको एक मिटटी का दीपक लेना है लेकिन ध्यान रखें कि मिटटी का ये दीपक कहीं से भी टुटा नही होना चाहिए एक साफ और बड़ा दीपक ले ले जिसे आप पूरी रात जला सके उसके बाद दोस्तों आपको मंगलबार या शनिवार में से कोई भी एक दिन चुन लेना है. इससे आगे की जानकारी हम आपको इस विडियो के माध्यम से देने जा रहे है जिसे जानना आपके लिए बेहद जरूरी है.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें….

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो आप हमे फोलो करें और अपने दोस्तों को भी हमारे पेज पे जुड़ने के लिए प्रेरित करें, ताकि उन्हें भी इस प्रकार की जानकारी मिल सके !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here