महिलाओं के शरीर के अंग बताते हैं उनकी सेक्स लाइफ,जानकर दंग रह जायेगे आप !

0
143

महिलाओं के शरीर के अंग ये बताते है उनकी सेक्स लाइफ के बारे में………. 

शरीर में कुछ ऐसे संकेत होते है जिनका महत्व हम नही समझ पाते है पर इसका सविस्तार वर्णन समुद्र शास्त्र में किया गया है। समुद्रशास्त्र में व्यक्ति के व्यक्तित्व और उसके भविष्य को जानने के लिए कई पद्धितियाँ मौजूद हैं। इनमें से एक पद्धति है महिला के अंगों द्वारा उसकी सेक्स लाइफ के बारे में जानना.

भविष्य पुराण के अनुसार शिवजी के बड़े पुत्र भगवान कार्तिकेय ने ‘लक्षण शास्त्र’ की रूपरेखा तैयार की थी, पर इससे पहले कि वो पूरा हो पाता भगवान शिव ने उसे गुस्से में समुद्र में फेंक दिया। जब शिव जी का गुस्सा शांत हुआ तो उन्होंने समुद्र से बचा हुआ कार्य पूरा करने को कहा। चूँकि इस शास्त्र को समुद्र ने पूरा किया इसलिए इसे “सामुद्रिक शास्त्र” कहा जाता है समुन्‍द्र शास्‍त्र ने महिलाओं के संबंध में बहुत सी जानकारियां दी है जो कुछ इस प्रकार से है……..

यह कि महिलाओं के होंठ भी उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। जिस महिला के होंठ का ऊपरी हिस्सा मोटा होता है तो वो सेक्स में खासी दिलचस्पी रखने वाली होती है.

ऐसी महिला जिसके पैर के तलवे और एड़ी कोमल हो और जिसे पैरों में पसीना ना आता हो तो उसकी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी मानी जाती है.


ऐसी महिलाएं जिसकी जांघें चिकनी, कोमल, रोमरहित और हृष्ट-पुष्ट होती हैं, वे खुद भी सेक्स को एन्जॉय करती हैं और अपने पार्टनर को भी खुश रखती हैं.

ऐसी महिलाएं जिनके ब्रेस्ट मांसल और चौड़े होते हैं, वे भोगी स्वभाव की मानी जाती हैं। तो इस तरह आप महिला के अंगों से उसकी सेक्स लाइफ के बारे में जान सकते हैं.

ऐसी स्त्री जिसके पैर के अंगूठे गोल और पैर की दूसरी उंगली अंगूठे से बड़ी हो, वह चंचल स्वभाव की होती है। वह एक से अधिक पुरुषों से संबंध बनाने से परहेज नहीं करती इससे आगे की जानकारी हम आपको इस विडियो के माध्यम से देने जा रहे है जिसे जानना आपके लिए बेहद जरूरी है.

ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें…….

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here