खाइए इस नमक की एक चुटकी और बन जाइये करोड़पति जानिए कैसे !

0
49

आज हम अपने इस लेख में लेकर आये हैं नमक से जुड़े कुछ बहुत ही रोचक तथ्य जिसे शायद ही अपने कभी सुना होगा और अपनाया होगा!

Soldi da Investire ? Scopri come e http://brothershandcarwash.com/milioster/195 oggi in modo conveniente. Consigli sul trading online e come fare per evitare truffe... वैसे किसी ने क्या खूब लिखा है की “नमक की तरह हो गयी है जिंदगी लोग स्वादानुसार इस्तेमाल कर लेते हैं” यह तो बस सुनने में आने वाली एक कहावत है लेकिन अगर बात की जाये असल जिंदगी की तो शायद ही कोई ऐसा आदमी होगा जिसने नमक का स्व्दानुसार इस्तेमाल न किया हो!क्यूंकि नमक ही तो हमारे भोजन का एक अहम हिस्सा है! लेकिन आज हम आपको हमक का सही तरीके से प्रयोग करने पर आपको क्या क्या फायदा हो सकता है, आप कैसे करोड़पति बन सकते हैं के बारे में बताने जा रहे है!

source

How To Get Cytotec Prescription in Fort Collins Colorado लेकिन उससे पहले हम आपकी जानकारी के लिए बता दें की भारत नमक पैदा करने के मामले में तीसरे नंबर पर है और सतर प्रतिशत नमक समुन्द्र के पानी से बनता है! क्या आपको पता है की नमक सिर्फ खाने का स्वाद ही नहीं बढ़ता है बल्कि आपको आमिर और सुंदर भी बना सकता है!

Making money online everyday use

http://stadsmagasinet.se/blog/tag/podcast/feed/ तो चलिए नमक कैसे आपको गरीबी से अमीरी की तरफ ले जा सकता है! अगर आपको लगता है कि आपके घर में नकारात्मक शक्ति है जो आपके घर में कलेश को उत्पन्न करती है तो आप एक काम कीजिये कि घर में बृहस्पतिवार को छोड़ बाकी के दिनों में खड़े नमक को पानी में डाल लें और उसके बाद उस पानी से पोछा लगायें. कुछ ही दिनों में लाभ मिलेगा!साबुत नमक का छोटा सा टुकड़ा लाल कपड़े पर बांधकर उस जगह पर रखे जहां पर पैसा रखते है। ऐसा करने से आपके धन में वृद्धि होती है और आपके व्यापर में भी वृद्धि होती है।जब भी आप कभी भी घर से बाहर जाए तो मुँह में एक चुटकी नमक खा ले। ऐसा करने से आप सुरक्षित रहेंगे और किसी प्रकार की बुरी शक्ति का प्रभाव भी आप पर नहीं पड़ेगाभोजन को बनाते समय चखना नहीं चाहिए। उससे भोजन अपवित्र हो जाता है। और ऐसा करने से दरिद्रता आती है। और नमक को किसी भी इंसान को सीधे उसके हाथ में कभी भी नहीं देना चाहिए। ऐसा करने से इंसान के संबंध खराब होते हैं।घर में धन के प्रवाह को बनाये रखने के लिए कांच का एक गिलास ले|इस गिलास में नमक और पानी को मिलाकर घर के नैऋत्य कोने पर रख दे और उस गिलास के पीछे एक लाल रंग का बल्ब लगा दे।जब भी उस गिलास का पानी सूख जाए तो उसको दोबारा से साफ करके उसमें नमक और पानी मिलकर रख दे।

go site

follow site enter आपको हमारा यह लेख यदि पसंद आया है तो इसे लाइक और शेयर जरुर करें!

cheap prices on fincar
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

provare gratis trading binario

go to site