दुसरो के मन की बात जानने का ऐसा तरीका कि जिसने जान लिया उसने जग जीत लिया !

0
20

कैसे जाने मन की बात- दूसरों के मन की बात जानना…

sbswiss trade binary सामने वाले Binary option gold strategy व्यक्ति (Person) के मन की बात जानना अपने आप में एक बहुत बड़ी कला है. सामने वाले व्यक्ति के मन में क्या चल रहा है ? और आपकी बात की वो क्या प्रतिक्रिया देगा ? यह सब पहले ही जान लेना हाजिर जवाबी से कम नही है. otc valutahandel जो व्यक्ति इस कला में महारथ हासिल कर लेता है. वो जीवन के हर क्षेत्र में कामयाब हो जाता है. जीवन की हर परिस्तिथि को मोड़कर अपने अनुकूल ढाल सकता है.

दरअसल हर व्यक्ति ये चाहता है कि जिससे भी हमारी कोई Cosa e opzioni binarie follow link Trading online per chi comincia Opzioni binarie 10 dollari deposito Autoopzioni binario Iq optioni binarie Trading in मीटिंग (Meeting) या 10 meilleurs sites de rencontres डीलिंग (Dealing) होनी है. वो

क्या चाहता है या उसकी उस विषय पर क्या प्रतिक्रिया रहेगी. 34 rencontre यह हम पहले ही अंदाजा लगा ले. आज के नीचे दिए गये वीडियो में हम आपको बतायेंगे कि कैसे  सामने वाले के मन की बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

follow link अपने मन को शांत और स्थिर रखे enter :

यदि आप किसी से बात कर  रहे है और उसके मन की बात जानना चाहते है तो इसके लिए सबसे जरुरी है कि आप अपने मन को शांत और स्थिर रखे.  आपका पूरा ध्यान  उसी व्यक्ति के हाव-भाव और बातों पर होना चाहिए.  यदि आपका मन कही  इधर-उधर भाग रहा होगा तो आप सामने वाले व्यक्ति के मन का जरा सा भी अंदाजा नही लगा पाएंगे.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो :-

opcje binarne gielda सामने वाले व्यक्ति के हाव-भाव पर रखे पूरी नजर come ritirare i soldi da iq option :

यदि आप जानना चाहते है कि सामने वाले व्यक्ति की मनोस्तिथी कैसी है. enter उसके अंदर क्या प्रतिक्रिया चल रही है तो उसके हाव-भाव और शारीरिक चेष्टाओं को ध्यानपूर्वक देखें. यदि उस व्यक्ति के हाव-भाव और शारीरिक चेष्टाएँ शांत और मधुर है और वह व्यक्ति आपकी बात को ध्यानपूर्वक सुन रहा है. तो समझिये उसको आपकी बात पसंद आ रही है और वो सकारात्मक प्रतिक्रिया देने वाला है.

enter site दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here