अभी अभी.. बॉलीवुड के इस मशहूर सिंगर का हुआ निधन, फैंस को लगा बड़ा झटका !

0
131

वैसे तो आज कल आये दिन बॉलीवुड में किसी न किसी सेलिब्रिटी के निधन की खबरे बेहद चर्चा में रहती है. बरहलाल आपको जान कर अफ़सोस होगा कि एक बार फिर से बॉलीवुड में उदासी की लहर छा चुकी है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मशहूर बॉलीवुड गायक मीका और दिलेर सिंह के बड़े भाई शमशेर सिंह मेहँदी का निधन हो चुका है. गौरतलब है कि सोमवार यानि आज सुबह ही उनका स्वास्थ्य काफी बिगड़ गया था. जिसके चलते उनका निधन हो गया.

बता दे कि शमशेर सिंह भी अपनी गायिकी के लिए काफी मशहूर थे. इसके इलावा उनके निधन की जानकारी उन्ही के छोटे भाई मीका सिंह ने ट्वीट करके दी. जी हां ट्वीट करते हुए मीका सिंह ने लिखा कि वाहे गुरु जी दा खालसा और वाहे गुरु जी दी फ़तेह, इसके बाद उन्होंने लिखा कि उन्हें परिवार के लिए ये बेहद दुःख की घड़ी है, क्यूकि उनके बड़े भाई उस्ताद शमशेर सिंह जी का दिल्ली के वेदांता में निधन हो चुका है.

 

वही मीका के प्रवक्ता का कहना है कि शमशेर सिंह जी पिछले एक महीने से पीलिया की बीमारी से जूझ रहे थे. वैसे आपको बता दे कि शमशेर सिंह अपने भाई दलेर मेहँदी की कंपनी का एक अहम हिस्सा थे. इसके इलावा उनके पंजाबी गाने भी काफी मशहूर थे. बता दे कि शमशेर एक अच्छे रिकॉर्ड निर्माता और एक अच्छे गीतकार थे. ऐसे में उनके निधन की खबर सुन कर कई पंजाबी गायको ने भी दुःख जाहिर किया है.

बरहलाल हम तो यही दुआ करते है कि भगवान् उनकी आत्मा को शान्ति दे.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here