लडकी के इन 3 सवालों के जवाब हमेशा न में ही दें वरना पड़ सकते है मुसीबत में ….

0
222

लडकियों को अपनी तारीफ़ सुनना अच्छा लगता है आज हम आपको कुछ ऐसे सवाल बताने जा रहे हैं जिनका जवाब अधिकतर महिलाएं ‘ना’ में ही सुनना पसंद करती हैं…

बताओ क्या मैं मोटी लग रही हूं ?

यह सवाल अधिकतर महिलाएं अपने पार्टनर से करती हैं. महिलाएं अपने लुक्स को लेकर बहुत कंसर्न रहती हैं इसलिए वह आये दिन अपने पार्टनर से यह सवाल पूछती हैं. यह सवाल पुरुषों को धर्मसंकट में डाल देता है. यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब पुरुष को हर हाल में ‘ना’ ही देना चाहिए. भले ही आपकी पार्टनर का वजन बढ़ गया हो और वह ड्रेस में अच्छी न लग रही हों लेकिन आपको इसका जवाब ‘ना’ में ही देना होगा. यदि सच में ड्रेस उन पर अच्छी नहीं लग रही है तो कुछ ऐसा कहें जिससे कि उन्हें बुरा भी न लगे और काम भी हो जाए.

क्या मेरी फ्रेंड मुझसे ज्यादा खूबसूरत है ?

इस सवाल को लडकियां हथियार की तरह इस्तेमाल करती हैं. ऐसा सवाल करके वह अपने पार्टनर से अपनी तारीफ सुनना चाहती हैं. लेकिन ध्यान रहे कि इस सवाल का जवाब आपको ‘ना’ ही देना है. भले ही उनकी फ्रेंड आपकी पार्टनर से खूबसूरत हो लेकिन इस सवाल का जवाब आपको ना ही देना है. भूल से भी हां में हां मिलाने की गलती न करें. ऐसा सुनना उन्हें तकलीफ पहुंचा सकता है. खासकर उस इंसान से जिससे वह बेइंतहा प्यार करती हैं.

मैं तुम्हे बहुत परेशान करती हूं ना ?

लड़की द्वारा यह सवाल पूछने पर समझ जाएं कि वह जानना चाहती है कि आपको उनकी कंपनी, उनका व्यवहार और उनके साथ वक्त बीताना कैसा लगता है. भले ही आपकी गर्लफ्रेंड ज्यादा चिकचिक करती है या फिर उनकी कोई हरकत आपको पसंद नहीं आती तो इस सवाल का साफ-साफ जवाब देने की बजाय उन्हें इनडायरेक्टली समझाने की कोशिश करें. कुछ इस तरीके से समझाएं जिससे उन्हें समझ भी आ जाए और उनका दिल भी न टूटे.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here