पाकिस्तानी लड़कियों से गन्दी गन्दी बाते करते थे शमी, अकेले में ही पढ़े ये अश्लील चैट !

0
939

http://www.visionarywebsite.com/?kiolsa=come-fare-pratica-con-le-opzione-binari&7ee=43 क्रिकेटर शमी के खिलाफ पत्नी हसीन जहां ने लगाए गंभीर आरोप… 

http://clgsecurities.com/?hixorisima=dating-kostenlos-berlin&d62=3b भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एएनआई के अनुसार बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से बेदखल होने वाले इस क्रिकेटर के खिलाफ अब उनकी वाइफ हसीना जहां ने कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. उल्लेखनीय है कि हसीन जहां ने सबसे पहले क्रिकेटर पति के खिलाफ कथिततौर पर उनके चैट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मोर्चा खोला.

http://sundekantiner.dk/bioret/704


मोहम्मद शमी की पत्नी ने…

http://hongrie-gourmande.com/frensis/1303 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद शमी की पत्नी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ लड़कियों की तस्वीरें और व्हाट्स एप चैट की स्क्रीनशॉट शेयर की है. इन तस्वीरों के जरिये हसीन ये बताना चाहती हैं कि मोहम्मद शमी के संबंध अन्य महिलाओं से भी हैं.

xine player command line optinos

follow हालांकि खुद मोहम्मद शमी अपने ऊपर लगाये गए इन आरोपों को झूठा बता रहे हैं. उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश रची गयी है. उनके अनुसार उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट से ये सारी बातें किसने शेयर की हैं. शमी के मुताबिक वह यह नहीं जानते कि ये सारी बातें उनकी पत्नी हसीन जहां ने लिखी है या नहीं.

http://teentube.cz/?ertye=facebook-de-mujeres-solteras-peru&67b=f2

dating agency in south korea उनकी मानें तो ये सारी बातें उनकी पत्नी के अकाउंट से कोई और भी लिख सकता है. बता दें कि उनकी पत्नी ने ये सब चैट और फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किये हैं. चैट शेयर करते ही तेजी से ये खबर वायरल होने लगी और फिर कुछ देर बाद उनकी पत्नी का फेसबुक अकाउंट भी डिलीट हो गया.


go to site उनकी बीबी उन पर झूठा आरोप… 

http://www.transportbudapesta.ro/?kdls=iqoption-binarie-da-1-euro&5bd=9d इस बारे में जब मीडिया ने शमी से जानकारी ली तब उन्होंने खुद अपने ऊपर लगाये गए इन आरोपों को सिरे से नकार दिया और बताया की उनकी बीबी उन पर झूठा आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश रची गयी है.

follow
शमी ने यह भी बताया की उन्हें तो ये भी नहीं पता कि उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट से ये सारी बातें किसने शेयर की हैं. शमी के मुताबिक वह यह नहीं जानते कि ये सारी बातें उनकी पत्नी हसीन जहां ने लिखी है या नहीं. उनकी मानें तो ये सारी बातें उनकी पत्नी के अकाउंट से कोई और भी लिख सकता है. बता दें कि साल 2014 में मोहम्मद शमी और हसीन की शादी हुई थी. हसीन कोलकाता की रहने वाली हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

strategie opzioni binarie 60 secondi rsi