विडियो : बिजली से भी तेज धोनी की स्टम्पिंग, देखकर आप भी कहेंगे वाह,धोनी की चलाकी फिर आई काम !

0
100

एक बार फिर से धोनी और चहल की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के ऊपर कहर बरपाया और एक बार फिर धोनी ने दिखा दिया क्यों हैं वो NO 1 !

भारत का विजय रथ आगे ही बढ़ता जा रहा है और एक बार फिर भारत ने तीसरे वनडे मैच में शानदार जीत दर्ज की,और साथ ही इस मैच में टीम वर्क भी देखने को मिला.भारतीय टीम के लिए ये वक़्त बहुत अच्छा चला हुआ है नजर आ रहा है कि अब भारत को हराना किसी भी टीम के लिए मुमकिन ही नहीं है.

कल जिस तरह से सभी खिलाडियों ने अपने-अपने स्तर पर प्रदर्शन किया वो देखने लाइक था.एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाडी को धोनी और चहल की जोड़ी ने अपना शिकार बनाया और दिखा दिया की हमसे पार पाना आसान नहीं है.धोनी की अद्भुत सूझबूझ कल एक बार फिर देखने को मिली.

विरोधी खिलाड़ियों को पता है कि अगर विकेट के पीछे धोनी खड़े हैं तो क्रीज से बाहर निकलकर खेलना मना है. शायद ये बात बिग शो नाम से मशहूर ग्लैन मैक्सवेल ये बात भूल गए थे. इसीलिए वो बार-बार आगे बढ़कर शॉट मारने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन सभी को पता था एक बार धोनी को मौका मिल गया तो वो चूंकेंगे नहीं.

लगातार दो मैच में धोनी और चहल की जोड़ी ने शिकार किया इस बड़े कंगारू खिलाडी का,एक वक़्त था जब क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया टीम का डंका बजता था लेकिन अब वक़्त बदल चूका है अब टीम इंडिया का बोल बाला है जिसे देख हर कोई हैरान है !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here