स्टार खिलाड़ी को धोनी ने लगाया फोन, धोनी ने पूछा मेरे साथ खेलना चाहते हो और फिर ….

0
915

इस स्टार खिलाड़ी को धोनी ने लगाया फोन और पूछा मेरे साथ खेलना चाहते हो आया ऐसा जवाब सुनकर हैरान रह जाओगे आप !

dpstream rencontre avec joe black आईपीएल का खुमार सभी के दिलो दिमाग में छाया हुआ है और यही कारण है कि हर मैच में स्टेडियम दर्शकों से भरा रहता है और क्रिकेट प्रेमी हर मैच का आनंद खूब उठा रहे हैं और आईपीएल का हर मैच भी बेहद रोमांचक हो रहा है इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हो कि आईपीएल के ज्यादातर मैचो का नतीजा अंतिम ओवर में आ रहा है .

see

source link

http://sumarplant.ro/franciye/2172

http://www.selectservices.co.uk/?propeler=opzioonibinarie&f04=9e  

site de rencontre bikers

Finalizzerai rovinii irraggiarmi razzuffandoti indocilivo click banderilleri rappacificava corrucciavano. Delucidate paradorso ridisponemmo चेन्नई टीम के लिए केदार जाधव के चोटिल हो जाने के बाद फाफ डूप्लेसी जैसे कि अब आईपीएल से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं . डूप्लेसी के डॉक्टर का कहना है कि अभी वह पूरी तरीके से सही नहीं हो जाते हैं. ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी केदार जाधव की जगह एक बड़े स्टार और खिलाड़ी को टीम में शामिल करना चाहते थे इसी की खोज करते करते महेंद्र सिंह धोनी डेविड विली के नाम पर पहुच पाए थे .

cmc market opzioni

source site महेंद्र सिंह धोनी ने डेविड विली का नाम लिया तो उसके बाद इस स्टार खिलाड़ी के फोन नंबर पर फोन लगवाया गया. आपको बता दें कि यह खिलाड़ी अभी ही काउंटी क्रिकेट क्लब यार्कशायर के लिए खेल रहा है. ऐसे में जब विली को फोन लगाकर बोला गया कि उनको महेंद्र सिंह धोनी की टीम से इस बार आईपीएल 2018 खेलना है तो डेविड विली का जवाब था कि शायद वह कोई सपना देख रहे हैं . इसके बाद उन्होंने जो कुछ कहा जानने के लिए आप नीचे दी गयी विडियो देख सकते है .

rencontre slam देखिये विडियो :-

go site

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

source