गुजरे जमाने के हीरो धर्मेंद्र का अब हो चुका है ऐसा हाल, लेटेस्ट फोटो देखकर चौंक जाएगें सभी लोग !

0
1680

अब ऐसे दिखते हैं धर्मेंद्र, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह…

कभी गुजरे जमाने में धर्मेंद्र जाने माने हीरो थे. धर्मेंद्र के नीजी जीवन की बात करें तो इन्होंने दो शादियां की हैं. इनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर व दूसरी पत्नी अभिनेत्री हेमा मालिनी है.इनकी जानी मानी फिल्म सोले थी, जिसको दर्शक अभी तक याद नहीं भूल पाये हैं. इसके अलावा धर्मेंद्र ने ओर भी फिल्मों में काम किया था.

धर्मेंद्र की हाल ही में एक लेटेस्ट फोटो सामने आई !

लेकिन अब इनकी एक सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रह हैं जिसमें यह पहले से काफी अजीब दिख रहे हैं. इनकी इस तस्वीर को देखकर हर कोई चौक उठेगा. गुजरे जमाने के हीरो धर्मेंद्र की हाल ही में एक लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं. इस फोटो में धर्मेंद्र एक चेयर पर बैठे हैं और वे दुबले भी नजर आ रहे हैं.

उन्होंने ब्लैक पैंट प्रिंटेड ब्लैक कोट पहन रखा है. इतना ही नहीं उन्होंने ब्लैक कलर की हैट भी लगा रखी हैं. आपको बता दें कि ये फोटो उन्होंने ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के सेट से शेयर की है. इस फिल्म के साथ वे 3 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. फिल्म में वे अपने दोनों बेटे सनी और बॉबी देओल के साथ दिखेंगे.

फिल्म की शूटिंग जारी है, यमला पगला दीवाना फिर से’ के सेट पर. फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंदा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बता दे कि इस रोल में वो पूरी तरह से फ्लर्टी नज़र आएंगे जो महिलाओं के साथ घुले मिले रहते हैं.

यमला पगला दीवाना !

दरअसल, वो एक रोमांटिक टाइप के व्यक्ति हैं जिन्हे ये सब करना पसंद आता है. तो फ़िलहाल आप भी देखिये ये तस्वीरें जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दे यमला पगला दीवाना के पहले दोनों पार्ट्स ने दर्शकों को खूब हसाया था. बता दें कि ट्विटर पर धर्मेंद्र ने इस फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा हैं कि ‘Aapse jude haseen khwaabon ka mere, silsila ye… yun-hi chalta rahe! Yun-hi chalta rahe!! Nearing completion… on set #ypdphirse’.

इस फोटो को शेयर करने के बाद सनी देओल ने इस पर कमेंट किया, ‘हैंडसम पापा’. इस फिल्म की थीम पहले की दोनों फिल्मों से अलग है. जानकारी के अनुसार फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ धीरज रतन की कहानी पर बनी हुई हैं.

धीरज रतन ने अपने जीवन में  ‘कप्तान’, ‘सरदारजी 2’, ‘अंबरसरिया’, ‘शरीक’, ‘सरदार जी’ जैसी पंजाबी फिल्मों को लिखा है,इस फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा  बॉबी देओल, सनी देओल, काजल अग्रवाल, कृति खरबंदा  भी हैं.

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here