क्रिकेटर सहवाग ने किशोर दा के जन्मदिन पर कुछ इस अंदाज में किया विश !!

0
69

किशोर कुमार को उनके जन्मदिन की बधाई का सिलसिला सोशल मीडिया पर जारी है. ऐसे में टीम इंडिया के विस्फोटक बैट्समैन रहे वीरेंद्र सहवाग एक अलग अंदाज में किशोर दा को बर्थडे विश किया है. आपको बता दे कि सहवाग की ताबड़तोड़ इनिंग्स के पीछे लेजेंड सिंगर किशोर कुमार का हाथ है.

विस्फोटक सहवाग ने एक मैच में अपने 219 रनों का सफ़र किशोर के गाने गाते हुए ही पूरा किया था. सहवाग का किशोर दा का गाना ‘चला जाता हूं, किसी की धुन में’ सबसे पसंदीदा गाना है. अपनी हर बड़ी इनिंग, सेन्चुरी और डबल सेन्चुरी के दौरान वीरू इसी गाने को गुनगुनाते है. आज किशोर कुमार के इस खास दिन पर सहवाग ने एक ख़ास ट्वीट कर ये सच बताया है. 

इससे पहले भी सहवाग ने कई बार इस बात का खुलासा किया है कि वो किशोर कुमार के बहुत बड़े फैन है. इसके अलावा वीरू ने कई इंटरव्यू में बताया है कि वो बल्लेबाजी के वक्त किशोर कुमार के गाने गाते थे. वैसे हर क्रिकेटर संगीत का सहारा लेकर अपना तनाव दूर करते है. सहवाग के लिए किशोर दा के गाने उनकी ताकत थे.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आज उनके जन्मदिन पर मैं अपने हिडन बैटिंग पार्टनर को याद कर रहा हूं. हैप्पी बर्थडे किशोर कुमार…चला जाता हूं, किसी की धुन में, धड़कते दिल के..तराने लिए. इस ट्वीट पर फैन्स की भी काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here