महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज ने पहने ऐसे कपड़े,कि लोगों ने कर डाली भद्दी बात !

0
98

भारत में आज भी महिला खिलाडियों को बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम आँका जाता है. देश का गौरव होने के बावजूद इन महिला खिलाडियों को आए दिन कोई न कोई मुँह उठाकर तमीज सिखाने लगता है. क्यों किसी की हिम्मत नहीं होती बॉलीवुड में अंग प्रदर्शन कर रही एक्ट्रेस को कुछ बोलने की. इसकी सिर्फ एक ही वजह है और वो है इन लोगों की घटिया सोच. ये बस सही इन्सान को रोकना जानते है और गलत इन्सान को नज़रंदाज़ करना. ऐसे लोगों को भारतीय कहने में भी शर्म आती है.

मौजूदा खबर अनुसार भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. जिसमें कई यूजर्स ने उनकी ड्रेस को लेकर तंज कसा है. बता दें कि बीते दिनों महिला विश्व कप के बाद से मिताली ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई ट्वीट किए जिनकी लोगों ने काफी तारीफ की है. हालांकि इस बार ट्विटर यूजर्स ने मिताली राज की ड्रेस पर उनको ताना मारा है. ट्वीट में कई यूजर्स ने यहां तक कहा कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं पहनना चाहिए.

गौरतलब है कि मिताली ने अपनी चार सहयोगियों के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में मिताली स्टायलिस्ट ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है. जिसपर एक यूजर्स ने उनसे यहां कह डाला कि मैडम ये आपके लिए सही नहीं है. आप लोगों की आदर्श हैं लेकिन आपका ये ड्रे सेंस बिल्कुल भी सही नहीं है. यूजर नवीन अशोक लिखते हैं कि मिताली राज आप एक्ट्रेस नहीं है आप एक क्रिकेटर हैं. क्यों ग्लैमरस बन रही हो. इंद्रपाल लिखते हैं कि आप इस ड्रेस में बिल्कुल अच्छी नहीं लग रही हो क्योंकि तुम एक भारतीय महिला हो अच्छे परिवार की लड़की हो. 

बताते चलें कि कई यूजर्स ने मिताली राज के समर्थन में भी ट्वीट किए. मिताली को पोस्ट डिलीट करने वाले शख्स को हिदायत देते हुए अंकिता लिखती हैं कि ये उनकी पसंद है कि वो क्या पहने और क्या नहीं. स्वपना सेनापति लिखती हैं कि इंसान कामों से बड़ा बनता है, ड्रेस से नहीं. हम इन सभी समर्थकों का धन्यवाद करते है और उन सभी लोगों से पूछना चाहते है जिन्होंने मिताली का विरोध किया कि सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी भारतीय है और अच्छे परिवार से होती है, तो उन्हें आप लोगों ने अंग प्रदर्शन करने का हक़ क्यों दिया ??
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here