ब्रेकिंग न्यूज़ : सुबह की सबसे बड़ी खबर,आरोपी कंडक्टर ने खोले मासूम की हत्या पर बड़े राज,असली कातिल कोई और पुलिस स्कूल की खुली पोल !

0
508

इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर बदल गया सारा केस का रुख.कल तक जो कंडक्टर अपना आरोप कबूल कर रहा था अब उसने अपना बयान बदल लिया है कंडक्टर ने अपने वकील को जो बताया है उससे पूरा केस उलझता हुआ नजर आ रहा है.इससे पहले उस मासूम बच्चे के माँ-बाप भी कंडक्टर को निर्दोष बताते आ रहे थे !

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न हत्या मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. आरोपी के वकील मोहित वर्मा ने दावा किया है कि प्रद्युम्न का मर्डर कंडक्टर ने नहीं किया है.

मुलाकात के बाद वकील ने कहा है कि पुलिस के दवाब में कंडक्टर ने अपना गुनाह कबूल किया है. वकील के अनुसार, प्रिंसिपल के कहने पर वो बच्चे को फर्श से उठाया था और प्रिंसिपल के कहने पर ही उसने कपड़े धोए.वकील ने कहा है कि उसे आरोपी कंडक्टर ने बताया है कि पुलिस ने उसे जबरन गुनाह कबूल करने के लिए दबाव डाला. पुलिस ने कंडक्टर को 2 इंजेक्शन दिये थे. साथ ही पुलिस ने मार-मार कर कंडक्टर को गुनाह कबूलने पर मजबूर किया. 

इस खुलासे से एक बात साबित होती हुई नजर आ रही है कि इस हत्याकांड का असली कातिल कोई और है और कंडक्टर को सिर्फ फसाया जा रहा है.इससे पहले आपको बता दें कि बस का ड्राईवर हो या माली हो या गार्ड हो सबने कंडक्टर को निर्दोष बताया था अपने बयानों में,जिस तरह से अब पहली बार कंडक्टर ने ये कबूल किया है उससे अब बड़ी मछलियों का फसना तय माना जा रहा है.

वकील के मुताबिक, पुलिस को सीसीटीवी में चश्में वाला शख्स दिखा है, मगर अब तक पुलिस उस शख्स की पहचान नहीं कर पाई है. 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here