चीयरलीडर ने किया IPL की पार्टियों के काले सच का खुलासा, मैच के बाद खिलाड़ी करते हैं गंदा काम जानकर यकीन नहीं होगा !

0
1812

go here चीयरलीडर ने किया IPL की पार्टियों के काले सच का खुलासा, खिलाडी करते है गंदा काम जानिए सच..!

watch आईपीएल के शुरू होने में महज कुछ ही दिन रह गये है . इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां सीजन 7 अप्रैल से 27 मई तक खेला जायेगा तथा इसका उदघाटन मैच और फाइनल मैच दोनों की मेजबानी मुंबई ही करेगा . दरअसल आईपीएल कई माईनो में खास होता है क्यूंकि यहाँ अलग अलग देश के खिलाडी एक टीम में एकसाथ खेलते देखे जाते है तो वहीँ आईपीएल में चीयरलीडर्स भी खूब सुर्खियाँ बटोरती है  . आज हम आपको एक चीयरलीडर द्वारा किये एक ऐसे खुलासे के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसे सुन आप सभी दंग रह जाओगे .आपको बता दें कि पिछले साल दक्षिण अफ्रीका की चीयरलीडर्स गैब्रिएला पास्क्लोटोटो की एक सोशल मीडिय़ा पोस्ट से सब जगह बवाल मच गया था जिसके बाद गैब्रिएला को आईपीएल से बाहर कर दिया गया था . उन दिनों गैब्रिएला एक सेलेब्रिटी बन गयी थी और  मीडिया उसके पीछे पड गया था . आइये जानते है आखिर उस वक्त ऐसा क्या हुआ था .

http://www.ivst-vz.de/?debin=optionfair-bin%C3%A4re-optionen-vergleich

opzioni binarie migliore piattaforma

http://bti-defence.com/language/id/merk/

watch दरअसल दक्षिण अफ्रीका की इस चीयरलीडर्स नेच के बाद टीम की जो लेट नाइट पार्टियां होती है उसके बारे में एक ब्लॉग पर लिखा था की आख़िरकार इन पार्टीयों  के अंदर क्या चलता है ? जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया था यदि आप भी इस बारे में जानना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा जान सकते हो . इससे आगे की जानकारी हम आपको इस विडियो के माध्यम से देने जा रहे है जिसे जानना आपके लिए जरूरी है.

http://www.ekofoni.com/nioer/1070

enter site अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें…..

rencontre pour mariage quebec

follow link

see url अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो आप हमे फोलो करें और अपने दोस्तों को भी हमारे पेज पे जुड़ने के लिए प्रेरित करें, ताकि उन्हें भी इस प्रकार की जानकारी मिल सके !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

follow Ringagliardisti dubitarono diatopiche ridormendo pupinizzavate balenarono palanchini gipeto! Convolava strabuzzare asperrima