विडियो : चहल ने एक ओवर में टिम पेन को किया 3 बार आउट.. मगर बदकिस्मती देखिए.. !!

0
62

इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मैचों का मुकाबला चल रहा है.

दोनों टीमों के बीच हुए रांची टी-20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से मात दे दी. इस जीत के साथ भारतीय टीम ने इस सीरिज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसको देखने के बाद टीम इंडिया की फील्डिंग की पोल खुल गयी. दरअसल हुआ यूँ कि यजुवेंद्र चहल की गेंदें आग उगल रही थी.

गेंदबाजी ने दौरान चहल ने ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम पेन को एक ही ओवर में तीन बार आउट कर दिया था. लेकिन चहल तीनों बार बच गया. अब इसे भारतीय टीम की बदकिस्मती कहें या फिर कंगारुओं की अच्छी किस्मत. बात ऑस्ट्रेलियाई पारी की 15वें ओवर की है. इस ओवर तक ऑस्ट्रेलिया ने छ: विकेट गवाकर केवल 92 रनों का सफ़र तय किया.

चहल की पहली गेंद पर टिम पेन ने स्ट्रोक लगाने की कोशिश की लेकिन शॉट खेलते समय उनके बल्ले का मुंह बंद हो गया और बल्ले के उपरी हिस्से में गेंद लगते हुए चहल के बाय ओर गेंद उड़ गयी. चहल ने डाईव लगाते हुए गेंद को लपक लिया लेकिन गिरते वक्त उनकी ‘लैंडिंग’ ऐसी हुई कि गेंद हथेलियों से उछल गई. ऐसे टिम पेन पहली बार बच गया.

इसी तरह दो बार ओर बचें टिम पेन. आप वो दोनों शॉट नीचे दी गयी वीडियो में देख सकते है. इस वीडियो में आप देख सकते है भारत की बदकिस्मती की तीनों बॉल. इस मैच के दौरान जो होना था वो गया लेकिन चहल की बदकिस्मती सबसे ज्यादा देखने को मिली. आपको बता दे कि टी-20 एक ऐसा मैच फॉर्मेट है जिसमें केवल एक खिलाड़ी पूरे मैच का रूख बदल सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ भारतीय टीम के साथ. अब नजर डालिए नीचे दी गई वीडियो पर.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here