अभी अभी : 12 मंजिला इमारत से कूदा मशहुर अभिनेता …जिसके बाद पूरा बॉलीवुड डूबा गम में !

0
90

अचानक 12 मंजिला इमारत से कूदा गया यह मशहूर सिंगर जिसके बाद पूरा बॉलीवुड डूबा गम में…

फ़िल्मी जगत में ऐसे बहुत सारे सिंगर/गायक है जिनकों चाहने वालों सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में है. बॉलीवुड के सिंगर जब भी दूसरे देश परफॉर्म करने जाते है उन्हें वह के लोग, उनका बहुत सामना करते है. वहीं जब हॉलीवुड सिंगर भारत में आते है तो भारत में भी उन्हें उतनी ही इज्जत मिलती है जितनी उन्हें अपने देश में मिलती है.

लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसको सुने एक बाद पूरे बॉलीवुड को शॉक लग गया है.बंग्लौर के रहने वाले सिंगर करन जोसेफ़ अचानक 12 मंजिला इमारत से कूदाकर अपनी जान देदी. कारन की उम्र सिर्फ 29 साल थी. कारन ने बंदर में अपने 12 मंजिला इमारत से कूदाकर अपनी जान दी है. पुलिस की माने तो, करन पिछले एक महीने से अपने दोस्त के साथ मंबई के बंदर में रह रहे थे.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडयो. गर वीडियो किसी वजह से न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

बताया जा रहा है कि करन कूदने से पहले अपने दोस्तों के साथ टीवी देख रहे थे, जिसके बाद अचानक से वो खिड़की की तरफ जाते है और बिना कुछ बोले वहा से खुद जाते है. अंदर बैठे लोगों को तब पता चला जब जोर से एक आवाज़ आई. दोस्तों ने बाहर जाकर देखा तो करन नीचे गिरे हुए थे, जिसे तुरंत बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी.

दिव्या भारती, प्रत्युषा बनर्जी या जिया खान ये ऐसे नाम हैं जिनके मौत के राज भी कानून की फाइल में दबे हैं. अचानक सेलिब्रिटी की मौत से बॉलीवुड ही नहीं इनको चाहने वाले फैन्स भी सने रह जाते हैं. 

अगर आपको हमारा लेख पसंद आया हो तो कृपया कमेन्ट बॉक्स में अपने विचार अवश्य दें. धन्यावाद !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here