सावधान : रात में भूलकर भी इसका 3 बार नाम मत लेना वरना होगा वो जो आपने सोचा नही होगा !

0
551

माना जाता है कि भूत प्रेत और आत्माओं (Souls) से जुडी भी एक दुनिया होती है. वो  दुनिया हमारी सामान्य दुनिया से अलग होती है. वो दुनिया कैसी होती होगी  इसका हम सिर्फ अंदाजा लगा सकते हैं, या कल्पना कर सकते हैं. ऐसे ही तमाम मिथकों के बीच भूत प्रेत से जुड़ी तमाम बातें सामने आती हैं. कुछ लोग उन पर भरोसा करते हैं और कुछ लोग नहीं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक नाम के बारे में बताते हुए चेतावनी दी गयी है कि भूलकर भी 3 बार इसका नाम मत लेना.

यह वीडियो इंग्लैंड (England) के एक मिथक पर बनाया गया है.  बीते एक महीने में इस वीडियो को 7 लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है.  FactTechz नाम के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) ने इस वीडियो को 20 मई 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया था तबसे यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, वीडियो में ब्लडी मैरी (Bloody Mary) की असली कहानी बताने का दावा किया गया है.  इस वीडियो में इंग्लैंड की रानी मैरी टुडोर के बारे में प्रख्यात मिथक के बारे में बताया गया है.

यह वीडियो इंग्लैंड की लोक कथाओं में प्रचलित ब्लडी मैरी के बारे में बताता है.  इन लोक कथाओं के मुताबिक जिस व्यक्ति ने रात के अंधेरे में शीशे के सामने खड़े होकर ब्लडी मैरी का नाम तीन बार लिया उसको मैरी ने छोड़ा नहीं.  कुछ लोगों की आंखें चली गईं तो कुछ लोगों के साथ कोई और अनिष्ट हुआ. इससे भी बढ़कर किसी ने तीन बार ब्लडी मैरी कहने के बाद अगर किसी ने I stole your baby कह दिया तो उसकी मौत निश्चित है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो :-

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here