कजिन से था इस एक्ट्रेस का अफेयर! सेपरेशन के बाद पति ने किया था खुलासा !

0
87

आ अब लौट चलें’ (1999) और ‘बागबान’ (2003) जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सुमन रंगनाथन 43 साल की हो गई हैं। 26 जुलाई 1974 को बेंगलुरु, कर्नाटक में जन्मीं सुमन उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं, जब वे बैग पैक कर हसबैंड (अब एक्स) बंटी वालिया का घर छोड़कर चली गई थीं। उस वक्त बंटी ने आरोप लगाया था कि सुमन का अफेयर उनके कजिन के साथ था। इतना ही नहीं, उन्होंने उनके जिम ट्रेनर के साथ रिश्ते का भी खुलासा किया था। सालभर भी नहीं चली शादी…

सुमन और बंटी की शादी को सालभर भी नहीं हुआ था कि उनके बीच हुआ झगड़ा मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगा.2006 में शादी के करीब 8 महीने बाद एकता कपूर की पार्टी में सुमन और बंटी का झगड़ा हुआ. पहले तो बंटी और सुमन दोनों ही झगड़े की खबर को गलत बताते रहे। लेकिन करीब एक सप्ताह बाद बंटी ने मीडिया से बातचीत में बताया था, “मैंने उसे प्यार, पैसा और आजादी सब कुछ दिया, लेकिन उसने इसका गलत इस्तेमाल किया मुझे धोखा देने और मेरी फैमिली की इमेज खराब करने के बाद उसने मुझे नोटिस भेजकर एलिमनी के रूप में 2 लाख रुपए प्रति महीना, पाली हिल में फ़्लैट और एक कार की मांग की है.

image credit 
बंटी ने इस दौरान कहा था कि सुमन वो सब कुछ लेकर घर से गई हैं, जो उन्होंने अपनी इस शॉर्ट टाइम मैरिज के दौरान उनके लिए खरीदा था. इसमें ज्वैलरी और पैसा भी शामिल था. बंटी ने बताया के सुमन ने घर छोड़ने से पहले 24 बैग पैक किए थे।

अब क्या कर रही है सुमन

सुमन फिलहाल कन्नड़ फिल्मों में एक्टिव हैं। 2016 में वे कन्नड़ सिनेमा की फिल्म ‘Neer Dose’ में नजर आई थीं.इसके अलावा, सुमन को 2014 में कन्नड़ ‘बिग बॉस’ में कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा चुका है. 2014 में उनके और एक्टर हरीश राज के लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की खबर आई थी। हालांकि, फिलहाल उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कोई पुख्ता जानकारी उपलब्ध नहीं है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here