अभी-अभी : बॉलीवुड और टीवी जगत के इस जाने-माने नाम की अचानक मौत,शोक में डूबा बॉलीवुड !

0
577

इस वक़्त की बड़ी खबर जिसने पुरे बॉलीवुड को सदमें में ला खड़ा किया है.ना जाने इस बॉलीवुड और टीवी जगत को किस की नजर लग चुकी है पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड और टीवी जगत ने कई सितारों को खोया है !

बॉलीवुड में एक बार फिर से दुखों का पहाड़ टूटा है.जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी वो सदमा पुरे बॉलीवुड को लगा है है.जाने माने फिल्म निर्देशक और लेखक कुंदन शाह का शनिवार को मुंबई में निधन हो गया.वो 69 वर्ष के थे.कई बेहतरीन फिल्में बनाने के साथ उन्होंने लोकप्रिय टीवी सीरियल्स भी बनाये हैं.कुंदन शाह को फिल्म कभी हां, कभी ना के लिए बेस्ट मूवी का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। वह बहुचर्चित फिल्म जाने भी दो यारों के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किए गए थे।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डिरेक्टर सुभाष घई ने भी उनकी मौत पर दुःख जाहिर किया है.

जानकारी के मुताबिक उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ.कुंदन शाह को हमेशा उनकी फिल्म जाने भी दो यारों के चलते याद किया जाता था.उन्होंने कभी हां कभी ना जैसी फिल्में और नुक्कड़ और वागले की दुनिया जैसे फेमस धारावाहिक भी बनाये.

जैसे ही इस खबर का पता बॉलीवुड के सितारों को चला हर तरफ मातम पसर गया.आपको हम बता दें कि कुंदन शाह ने एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्मों में निर्देशन दिया यहाँ तक की कई सीरियल पर भी काम किया.पिछले कुछ समय से ऐसी बहुत सी बुरी खबरें हम लोग सुन चुके हैं जिसने पुरे देश के लोगों को हिला कर रख दिया है.

ख़ैर जिन्दगी और मौत भगवान के हाथ है हम इनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्राथना करते हैं !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here