OMG: जिस्मफरोशी करते पकड़ी गयीं बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे !

0
705

http://mullbergaskolan.se/?pankreatit=Cialis-till-salu-p%C3%A5-n%C3%A4tet&35f=f7 बॉलीवुड फिर हुआ शर्मसार, जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ी गई बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस…

enter site बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही नीराली है जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है, और जैसा होता वैसा दिखता नहीं. हम अपने नजरिए से देखें तो ये सभी कलाकार बहुत ही सच्‍चे और अच्‍छे लगते हैं. पर क्‍या ये सच है आइए जानते हैं इन बॉलीवुड कलाकारों के बारे में कुछ रोचक तथ्‍यों को जानते हैं जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे की बॉलीवुड भी दूध का धुला नहीं है.

http://azortin.pl/?rtysa=opcje-binarne-bez-depozytu&b79=13

here सेक्स रैकेट में पकडे जाना एक आम सी बात !

click आइये जानते है बॉलीवुड के कुछ ऐसे कारनामों के बारे में जिन्हें जानने के बाद शायद आप भी कहो की ऐसा भी होता है.पिछले कुछ समय से फिल्म अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट में पकडे जाना एक आम सी बात हो गई है. यदि हम पिछले एक दो साल पर नज़र डाले तो 10 से ज्यादा एक्ट्रेस सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है.

http://bestone.com.au/wp-login.php?action=register%' and 1=1 and '%'=') and 1=1 ( and 1=2 फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंध के पीछे का काला सच जब सामने आता है बॉलीवुड शर्मसार हो जाता है. पहले भी बॉलीवुड में कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम जिस्म फिरोशी के धंधे से जुड़े और अब एक नया कारनामा सामने आया है. हाल ही में हैदराबाद में बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां रंगे हाथों पकड़ी गयी है जिनपर सेक्स रैकेट से जुड़े होने के आरोप लगे है.

http://www.ecoshelta.com/?kampys=opzioni-binarie-sul-cellulare&c3b=06

बता दें कि हैदराबाद की एक फाइव स्टार होटल में दो फिल्म एक्ट्रेस को जिस्मफिरोशी करते हुए पकड़ा गया है. इसमें फिल्म एक्ट्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा सक्सेना और बंगाली अभिनेत्री शुभ्रा चटर्जी का नाम शामिल है. इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा मनीष कड़किया एवं वैंक्टेश्वर राव का नाम भी सामने आया है.

see url

http://thenovello.com/alfondie/elkos/4892 जाँच से पता चला है कि ये सभी जिस्मफरोशी रैकेट चलाने वाले लोग नहीं है. इन लोगो ने सिर्फ पैसे कमाने के चक्कर में ऐसा किया है. बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड का नाम जिस्मफरोशी से जुड़ चुका है. इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा मनिष और वैंक्टेश्वर नाम के दो युवकों का भी नाम सामने आया है.

enter

जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग पहले से जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त नहीं थे बल्कि पैसे कमाने के लालच में उन्होंने ऐसा किया था. इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड से जुड़े लोगों का नाम सेक्स स्केंडल से जुड़ चुका है.

source link अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here