OMG: जिस्मफरोशी करते पकड़ी गयीं बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे !

0
600

बॉलीवुड फिर हुआ शर्मसार, जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ी गई बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस…

बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही नीराली है जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है, और जैसा होता वैसा दिखता नहीं. हम अपने नजरिए से देखें तो ये सभी कलाकार बहुत ही सच्‍चे और अच्‍छे लगते हैं. पर क्‍या ये सच है आइए जानते हैं इन बॉलीवुड कलाकारों के बारे में कुछ रोचक तथ्‍यों को जानते हैं जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे की बॉलीवुड भी दूध का धुला नहीं है.

सेक्स रैकेट में पकडे जाना एक आम सी बात !

आइये जानते है बॉलीवुड के कुछ ऐसे कारनामों के बारे में जिन्हें जानने के बाद शायद आप भी कहो की ऐसा भी होता है.पिछले कुछ समय से फिल्म अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट में पकडे जाना एक आम सी बात हो गई है. यदि हम पिछले एक दो साल पर नज़र डाले तो 10 से ज्यादा एक्ट्रेस सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है.

फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंध के पीछे का काला सच जब सामने आता है बॉलीवुड शर्मसार हो जाता है. पहले भी बॉलीवुड में कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम जिस्म फिरोशी के धंधे से जुड़े और अब एक नया कारनामा सामने आया है. हाल ही में हैदराबाद में बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां रंगे हाथों पकड़ी गयी है जिनपर सेक्स रैकेट से जुड़े होने के आरोप लगे है.

बता दें कि हैदराबाद की एक फाइव स्टार होटल में दो फिल्म एक्ट्रेस को जिस्मफिरोशी करते हुए पकड़ा गया है. इसमें फिल्म एक्ट्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा सक्सेना और बंगाली अभिनेत्री शुभ्रा चटर्जी का नाम शामिल है. इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा मनीष कड़किया एवं वैंक्टेश्वर राव का नाम भी सामने आया है.

जाँच से पता चला है कि ये सभी जिस्मफरोशी रैकेट चलाने वाले लोग नहीं है. इन लोगो ने सिर्फ पैसे कमाने के चक्कर में ऐसा किया है. बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड का नाम जिस्मफरोशी से जुड़ चुका है. इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा मनिष और वैंक्टेश्वर नाम के दो युवकों का भी नाम सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग पहले से जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त नहीं थे बल्कि पैसे कमाने के लालच में उन्होंने ऐसा किया था. इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड से जुड़े लोगों का नाम सेक्स स्केंडल से जुड़ चुका है.

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here