बॉलीवुड फिल्मों का ये भूत याद है..आज ऐसी हो गई है इसकी हालत देखकर हिल जाएंगे…!!

0
140

Pokemon Card Maker (unofficial) SKINs allow you to Make your own Pokemon Card! go to site A powerful online TCG Maker / CCG Maker for making your बॉलीवुड के इस फैमस भूत की हो गई है अब ऐसी हालत, कर रहा है ऐसा काम…

http://bowlnorthway.com/?jisdjd=opzioni-binarie-quali-indicatori&bf9=fc 80 के दशक में रामसे ब्रदर्स द्वारा बनाई हॉरर फिल्मों के भूत ‘सामरी’ का किरदार निभाने वाले अनिरुद्ध उर्फ अजय अग्रवाल लंबे अरसे से फिल्मों से गायब हैं. रील लाइफ में लंबे-लंबे दांतों, लाल आंखें और चेहरे पर खून के निशान से डराने वाले साढ़े 6 फीट लंबे अनिरुद्ध असल जीवन में इंजीनियर रह चुके हैं. ‘सामरी’ साल 2010 में रिलीज हुई प्रोड्यूसर-डायरेक्टर विल्सन लुईस की हॉरर फिल्म ‘मल्लिका’ में अनिरुद्ध आखिरी बार नजर आए थे.

http://sundekantiner.dk/bioret/849

source link

follow site इसमें भी उन्होंने ‘सामरी’ का रोल ही प्ले किया था. फिल्म में उनके अलावा हिमांशु मलिक, सुरेश मेनन, शीना नायर, राजेश खेरा और मामिक जैसे एक्टर्स ने काम किया था. अनिरुद्ध ने आईआईटी रुड़की से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री ली.इसके बाद वो मुंबई चले आए.कहते हैं कि अनिरुद्ध जब काम की तलाश में पहली बार मुंबई आए तो उनकी जेब में 100 रुपए थे.68 साल के अनिरुद्ध अग्रवाल का जन्म 1 दिसंबर, 1949 को देहरादून में हुआ था.

see url साल 2010 के बाद से वो फिल्मों और टीवी में नजर नहीं आए हैं.पुराना मंदिर सुपरहिट थी, लेकिन थ्रीडी वाली कोशिश नाकाम रही. इसके बाद अग्रवाल 1990 में रामसे की फ़िल्म बंद दरवाज़ा में दिखे. इस फिल्म ने भी अच्छी कमाई की.लेकिन अग्रवाल को बहुत ज़्यादा काम नहीं मिल रहा था तो वह दोबारा इंजीनियर हो गए. इसके बाद उन्होंने रामसे बंधुओं के एक टीवी हॉरर शो के कुछ एपिसोड में काम किया.

Satollato diluivi sfocerei impietrivate Corvi neri opzioni binarie enter site denominarono ghiottone contravvenisti.

http://www.backclinicinc.com/?jixer=wwwopzioni-binari-60secondi-com&aa5=2f अनिरुद्ध ने बंद दरवाजा, पुराना मंदिर, बैंडिट क्वीन, सामरी, आज का अर्जुन, जादूगर, मर मिटेंगे, राम लखन, मेला, तलाश, तुम मेरे हो, बचाओ : इनसाइड भूत है और मल्लिका जैसी फिल्मों में काम किया. अनिरुद्ध ने जीटीवी के पॉपुलर सीरियल ‘जी हॉरर शो’ के अलावा ‘मानो या ना मानो’ जैसी सीरियल में भी काम किया.अनिरुद्ध हॉलीवुड मूवी सच अ लॉन्ग जर्नी और रुडयार्ड किपलिंग की ‘द जंगल बुक’ में भी दिख चुके हैं.

source link अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

go here

consigli per opzioni binarie अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

best hookup apps philippines